test

विवेक ओबरॉय, समीक्षा भटनागर और राजीव सेन की नई पारी की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) 'इति : कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर' (Can you solve your own murder) के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि अपनी कलाकारी को व्यक्त करने की एक दबी इच्छा उनमें हमेशा से ही रही है। राजीव ने कहा कि फिल्में, एक्टिंग, परफॉर्म करना ये मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहा है। अपने डेब्यू के लिए अच्छी कहानी में इतनी बेहतरी से लिखे किसी किरदार और यूनिक थ्रिलर को पाकर मैं सम्मानित हूं। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में काम तो करना चाहते थे, लेकिन अपने दम पर। राजीव ने कहा, मैं एक शानदार टीम के साथ अपने डेब्यू फिल्म का एलान कर रहा हूं और मैं बेहद रोमांचित हूं। यह फिल्म विशाल मिश्रा लिखित और निर्देशित है।

मर्डर मिस्ट्री के साथ विवेक ओबरॉय करेंगे वापसी
बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) अब एक मर्डर मिस्ट्री के साथ निर्माता के तौर पर अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म का शीर्षक 'इति : कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर है, जो विशाल मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है। विवेक ने कहा कि विशाल द्वारा पेश की गई इसकी बेहतरीन कहानी मुझे एक झटके में पसंद आ गई और मैंने तुरंत इसे प्रोड्यूस करने का मन बना लिया। मुझे यकीन है कि यह एक रोमांचकर सफर होने वाला है। फिल्म की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो अपनी हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए समय से परे जाकर कोशिश कर रही है। फिल्म की शूटिंग के शुरू होने की उम्मीद इस साल सितंबर-अक्टूबर से है।

अभिनेत्री समीक्षा भटनागर ने तिश्नगी सांग से डेब्यू किया
टेलीविजन अभिनेत्री समीक्षा भटनागर ( Samiksha Bhatnagar) ने सांग तिश्नगी से बतौर सिंगर डेब्यू किया। यह सांग मंगलवार को रिलीज हुआ। 'समीक्षा', 'एक वीर की अरदास : वीरा', 'देवों के देव : महादेव' और 'कुमकुम भाग्य' सीरियल और 'कैलेंडर गर्ल्स', 'पोस्टर बॉयज' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। सिंगिंग के बारे में पूछे जाने पर समीक्षा ने कहा, मैं बचपन से क्लासिकल सिंगिंग का अभ्यास करती रही हूं। मैं गाने पर फोकस नहीं कर पाई, लेकिन हाल ही में जब मैंने कुछ कवर सांग गाए तो, उसकी अच्छी प्रतिक्रिया मिली, तभी मैंने निर्णय लिया कि मैं खुद एक सिंगल ट्रैक के साथ आऊंगी। मुझे तिश्नगी के बोल बहुत आकर्षक लगते हैं और इसे के आसपास की पूरी कहानी है। तिश्नगी अलौकिक राही द्वारा लिखा गया है और इसे ऋषि सिंह ने कंपोज किया है। म्यूजिक वीडियो यूट्यूब और सोशल मीडिया पर उपलब्ध है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3grRiq7
विवेक ओबरॉय, समीक्षा भटनागर और राजीव सेन की नई पारी की शुरुआत विवेक ओबरॉय, समीक्षा भटनागर और राजीव सेन की नई पारी की शुरुआत Reviewed by N on July 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.