test

क्रिकेटर गौतम गंभीर और इरफान पठान के साथ क्रिकेट कनेक्टेड शो में नजर आएगी अभिनेत्री विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इस सप्ताह आने वाले क्रिकेट कनेक्टेड शो में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और इरफान पठान के साथ नजर आएंगी। उन्होंने कहा अपने पसंदीदा टीम इंडिया के सितारों को मैदान पर वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना महामारी ने दुनिया को कैसे प्रभावित किया है। खेल हमेशा से एकता का प्रतीक रहे हैं, एक उत्साही टीम इंडिया के प्रशंसक होने के नाते मैं वास्तव में मैदान पर हमारे सितारों को दोबारा देखने के लिए उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है, इस फिल्म में वह गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभा रही है। उन्होंने कहा एम एस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे क्रिकेट के सुपरस्टार कैसे खुद को प्रेरित और फिट रखते हैं। मुझे हमेशा क्रिकेट मैच देखना और मुंबई में रहना पसंद है।आपको बता दें कि विद्या बालन ने शकुंतला देवी का किरदार निभाने के लिए बांसुरी बजाना भी सीखा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jISOWZ
क्रिकेटर गौतम गंभीर और इरफान पठान के साथ क्रिकेट कनेक्टेड शो में नजर आएगी अभिनेत्री विद्या बालन क्रिकेटर गौतम गंभीर और इरफान पठान के साथ क्रिकेट कनेक्टेड शो में नजर आएगी अभिनेत्री विद्या बालन Reviewed by N on July 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.