test

कंगना के किरदार पर तैयार हुई मणिकर्णिका डॉल, बच्चों की बनी पहली पसंद

कंगना रनौत टीम ने सोशल मीडिया पर मणिकर्णिका डॉल की एक तस्वीर शेयर की है। जो बच्चों की पहली पसंद बन गई है। यह डॉल साल 2019 में आई कंगना की फिल्म "मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी" में निभाए गए उनके किरदार पर आधारित है। जिसे भारती वेशभूषा और आभूषणों से सुसज्जित किया गया है।

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कंगना की टीम ने कैप्शन में लिखा है। "मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद बन गई है, यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होते हैं।"

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कंगना ने मुख्य किरदार निभाया था। वही कंगना ने पहली बार प्रोड्यूसर के रूप में भी अपनी शुरुआत की थी। यह फिल्म दर्शकों को जमकर पसंद आई थी। जिसमें अभिनेत्री की जमकर तारीफ हुई थी। फ़िल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आई थी। इस फिल्म के बाद कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मणिकर्णिका फिल्म्स रख दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Zk2SOk
कंगना के किरदार पर तैयार हुई मणिकर्णिका डॉल, बच्चों की बनी पहली पसंद कंगना के किरदार पर तैयार हुई मणिकर्णिका डॉल, बच्चों की बनी पहली पसंद Reviewed by N on July 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.