test

सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर उठाए सवाल, भारत और विदेशों में कहां से आई इतनी संपत्ति

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 1महिना होने जा रहा है। लेकिन आज भी लोगों के मन में जो सवाल पैदा हुऐ है उसका जवाब नही मिल पाया है। एक ओर पुलिस (sushant singh rajput police investigation) इस मामले में गहराई से पूछताछ कर सुशांत की मौत से जुड़ी तह तक पहुचने की कोशिश कर रही है तो दूसरी ओर बॉलीवुड (sushant singh rajput nepotism bollywood) में उछलता भाई भतीजावाद का मामला भी तूल पकड़ते जा रहा है। सुशांत के फैंस का गुस्सा भी उन सेलिब्रटिज के ऊपर काफी है जिनका नाम सुशांत की मौत का कारण बन रहा है।

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। और उनके डिप्रेशन में जाने की वजह भी यह थी कि उनके हाथ आई 7 बड़ी फिल्में उनसे छिन ली गई थीं।

वहीं, दूसरी ओर मुंबई पुलिस भी सुशांत की मौत को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी है। इस मामले की तह तक जाने के लिए वो अब तक तकरीबन 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज करा चुकी हैं, जिसमें सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनके दोस्तों और बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम भी शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CpsMaa
सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर उठाए सवाल, भारत और विदेशों में कहां से आई इतनी संपत्ति सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर उठाए सवाल, भारत और विदेशों में कहां से आई इतनी संपत्ति Reviewed by N on July 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.