test

इरफान की याद में बालकनी के फूलों के साथ सुतापा ने लिखी यह इमोशनल पोस्ट...

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को दुनिया छोड़े दो माह से अधिक हो गया है। लेकिन उनकी पत्नी के मन से इरफान की याद अभी भी धुंधली नहीं पड़ी है। वे अक्सर अपने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त करती हैं। इस बार उन्होंने अपने घर में लगे फूलों के पेड़ का फोटो शेयर कर बड़ी इमोशनल पोस्ट लिखी है।

सुतापा ने अपनी बालकनी में लगे फूलों की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है। "हमारी बालकनी...याद तुम्हारी आती रही रात भर और ये खुशबू महकती रही रात भर।" उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है। इससे पहले बेटे बाबिल ने इरफान की फोटो शेयर करते हुए लिखा था। "क्या आप जानते हैं कि मेरे पापा ने मुझे सिनेमा का स्टूडेंट होने के नाते सबसे जरूरी चीज क्या सिखाई थी? फिल्म स्कूल जाने से पहले मेरे पिता ने मुझे चेताया था कि मुझे अपने आपको साबित करना ही होगा। क्योंकि वर्ल्ड सिनेमा में बालीवुड को बेहद कम मौकों पर रिस्पेक्ट किया जाता रहा है और मुझे अपने आप को भारतीय सिनेमा को लेकर भी इन्फॉर्म रहना चाहिए जो बालीवुड के कंट्रोल से बाहर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gUTJBB
इरफान की याद में बालकनी के फूलों के साथ सुतापा ने लिखी यह इमोशनल पोस्ट... इरफान की याद में बालकनी के फूलों के साथ सुतापा ने लिखी यह इमोशनल पोस्ट... Reviewed by N on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.