test

ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं 'लुटकेस' की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल

बॉलीवुड अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Bollywood actress Rasika Duggal) ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। एक्ट्रेस का सपना है कि वो किसी बायोपिक प्रोजेक्ट (Biopic project) में काम करें। उन्होंने बताया, 'मेरी ख्वाहिश है कि मैं एक बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाऊं।' साल 2008 में आई फिल्म 'तहान' (movie Tahaan in 2008) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने 'हामिद', 'किस्सा' और 'मंटो' ('Hamid', 'Kissa' and 'Manto') जैसी फिल्मों में काम किया है और अपने काम से प्रभावित भी किया है। इसके अलावा 'मिजार्पुर' और 'दिल्ली क्राइम' जैसी वेब सीरीज से भी उन्हें काफी नाम मिला है। वह अब कुछ मजेदार चीजें करने के लिए कमर कस रही है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म 'लुटकेस' में वह कॉमेडी रोल निभा रही हैं। इसमें उनके साथ कुणाल खेमू, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज भी हैं।

Rasika Duggal

अपने किरदार के बारे में किया खुलासा
अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रसिका ने कहा कि मैंने पहले थिएटर में बहुत सारे कॉमेडी रोल किए हैं और इसका जमकर आनंद लिया है। मुझे लगता है कि यह मेरे स्वभाव में है। लेकिन मुझे अब तक ऐसे रोल करने के मौके नहीं मिले थे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें कुणाल को एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, लेकिन जब उसे 2000 रुपए के नोटों से भरा एक लावारिस सूटकेस मिलता है तो उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। दूसरी ओर, फिल्म में एक चालाक विधायक (गजराज राव), एक पुलिस अधिकारी (रणवीर शौरी), और एक डॉन (विजय राज) भी हैं। आपको बता दें कि 'लुटकेस' डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

Rasika Duggal

इन प्रोजेक्ट में रसिका दुग्गल आएंगी नजर
कुनाल खेमू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए कहा कि रसिका फिल्म लुटकेस में अपने व्यक्तित्व का एक अनदेखा पहलू दर्शाने वाली हैं रसिका जिन्होंने अतीत में कई ऐसे दमदार किरदार निभाए हैं, वे इस फेमिली ड्रामा फिल्म में पहली बार थिरकते हुए नजर आएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रसिका 'ए सूटेबल बॉय', 'मिर्जापुर सीजन 2', 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' और 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' मेंं नजर आएंगी। उनके कुछ प्रोजेक्ट्स अभी तक घोषणा नहीं कि गई है।

Rasika DuggalRasika Duggal

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OUZ3sz
ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं 'लुटकेस' की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं 'लुटकेस' की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल Reviewed by N on July 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.