test

बॉलीवुड में फिर छाया मातम, मनीष करजोकर का निधन, रेमो और वरुण ने लिखी भावुक पोस्ट

बॉलीवुड के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट मनीष करजोकर ( Make-up artiste Manish Karjaokar ) का निधन हो गया है। अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, 'आरआईपी ( RIP ) मनीष दादा ( manish dada ) ।' मैं पुरी तरह से शॉक्ड हूं। वरुण ने उनके साथ 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में साथ काम किया था। उन्होंने कहा कि यही लोग फिल्म की रीड होते हैं। बहुत बुरी खबर।

 

वही फिल्म 'एबीसीडी 2' में उनके साथ काम कर चुके डायरेक्टर, प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा ( Remo Dsouza ) ने लिखा, 'मेरे भाई मैं तुम्हें हमेशा मिस करूंगा।' रेमो ने इंस्टाग्राम पर मनीष की एक तस्वीर भी शेयर जिसमें वह उनका मेकअप कर रहे हैं। डांसर और एक्टर राघव जायल ने मनीष की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आज टूट गया हूं। यह जानकर मुझे बहुत दुख हो रहा है कि दादा हमारे साथ नहीं रहे।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P6z1mA
बॉलीवुड में फिर छाया मातम, मनीष करजोकर का निधन, रेमो और वरुण ने लिखी भावुक पोस्ट बॉलीवुड में फिर छाया मातम, मनीष करजोकर का निधन, रेमो और वरुण ने लिखी भावुक पोस्ट Reviewed by N on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.