test

निर्भया की वकील ने Sushant की मौत के पीछे बताया Rhea Chakraborty का हाथ, महाराष्ट्र सरकार पर लगाया सभी को बचाने का आरोप

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) में मंगलवार को सनसनीखेज खुलासा हुआ। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार के खिलाफ पिता केके सिंह ने एफआईआर करवाई (FIR against Rhea Chakraborty) और अपनी कम्पलेन में चौंकाने वाली बातें सामने रखीं। FIR कॉपी के मुताबिक, रिया पर सुशांत को प्यार के जाल में फंसाकर पैसा ऐठने, धमकाने और सुसाइड के लिए उकसाने आरोप (Rhea Chakraborty threatened Sushant) लगा है। रिया पर इस तरह के आरोप लगने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई। सुशांत के सपोर्ट में रहे नेता और सेलेब्स अब न्याय की उम्मीद लगा रहे हैं। वहीं इस केस में कुछ दिनों से तेजी से एक्टिव निर्भया की वकील सीमा समृद्धि (Nirbhaya Lawyer Seema Samridhi) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सीमा समृद्धि लगातार सुशांत सिंह राजपूत के केस पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग (Seema demands CBI probe in Sushant case) करते हुए कहा था कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो धरना प्रदर्शन और रैलियां तक करेंगी। वहीं अब सीमा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रिया चक्रवर्ती के साथ महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को भी घेरा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर मिस्ट्री के पीछे रिया चक्रवर्ती, बॉलीवुड इंडस्ट्री के मूवी-माफिया के साथ मुंबई पुलिस द्वारा साक्ष्यों को नष्ट करने की संलिप्तता है! महाराष्ट्र सरकार द्वारा इन सभी को नैतिक संरक्षण प्राप्त है (Maharashtra government saving bollywood mafia) अन्यथा ये केस सीबीआई को क्यों नहीं दिया जा रहा है? सीमा ने इस पीएम मोदी के ऑफिशियल ट्विटर को टैग किया है। सीमा के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। सुशांत के फैंस सीमा समृद्धि पर खूब भरोसा जता रहे हैं।

गौरतलब हो कि रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस दो बार पूछताछ (Rhea Chakraborty interrogation) कर चुकी है लेकिन उस वक्त ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया। उसने अपने बयान में बताया था कि वो सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही घर छोड़कर चली गई थी। जिसको लेकर सुशांत के पिता ने बयान में कहा है कि वो घर से जेवरात, कैश, कम्प्यूटर, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, पिन-पासवर्ड और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर गई थी। रिया इन्ही मेडिकल रिपोर्ट्स के आधार पर सुशांत को ब्लैकमेल (Rhea blackmailed Sushant) किया करती थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DhDAaG
निर्भया की वकील ने Sushant की मौत के पीछे बताया Rhea Chakraborty का हाथ, महाराष्ट्र सरकार पर लगाया सभी को बचाने का आरोप निर्भया की वकील ने Sushant की मौत के पीछे बताया Rhea Chakraborty का हाथ, महाराष्ट्र सरकार पर लगाया सभी को बचाने का आरोप Reviewed by N on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.