test

Dharmendra के फार्म हाउस से दिखा डूबते हुए सूरज का ऐसा नजारा, फैंस देखकर हुए भावुक.. देखें Video

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन (Lockdown) के वक्त से ही अपने फॉर्महाउस में रह रहे हैं। वो अक्सर वहां से फोटोज और वीडियोज (Dharmendra farmhouse photos and videos) साझा करते रहते हैं। उनकी फॉर्महाउस की फैंस (Dharmendra fans) खूब तारीफें भी करते हैं। धर्मेंद्र फैंस के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। वो इस उम्र में शुद्ध हवा में रहना ज्यादा पसंद करते हैं। उनके फॉर्महाउस में फल-सब्जी से लेकर अलग-अलग जानवर भ? Dharmendra ra farmhouse vegetables) हैं। अब हाल ही में उन्होंने वहां से आसमान का सुंदर नजारा दिखाया है जिसे देखने के बाद फैंस बेहद भावुक हो गए।

धर्मेंद्र अपने ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा कर लिखा था- बहुत कुछ मिला था करने को, जाने क्यों मैं पीछे ही रहा... इससे पहले धर्मेंद्र ने राजकपूर साहब के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था- मेरी हसरत राज साहब की चाहत थी.. मेरा नाम जोकर में मेरा प्यारा सा रोल मेरी खुशी पर.. कितने खुश हैं हसरत जयपुरी.. दोस्तों अब तो करीब-करीब आप लोगों को नाम से जानने लगा हूं.. जवाब नहीं दे पाता हूं। मैं मानता हूं कि लोग बुरा नहीं मानेंगे। धर्मेंद्र के इन प्यार भरे ट्वीट्स देख फैंस उन्हें खूब पसंद (Dharmendra fans love) करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gihPpx
Dharmendra के फार्म हाउस से दिखा डूबते हुए सूरज का ऐसा नजारा, फैंस देखकर हुए भावुक.. देखें Video Dharmendra के फार्म हाउस से दिखा डूबते हुए सूरज का ऐसा नजारा, फैंस देखकर हुए भावुक.. देखें Video Reviewed by N on July 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.