test

प्लेन में चढ़ने से पहले Jacqueline Fernandez की हुई एक्ट्रेस के साथ लड़ाई, एक-दूसरे को खींचती आई नजर

नई दिल्ली। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के पार्महाउस में समय बीताकर आई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी की तस्वीरे वायरल हुई हैं। जिसमें उनका (Jacqueline and actress Lisa Hayden video viral) और एक्ट्रेस लीसा हेडन के साथ का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में जैकलीन और लीसा (Lisa Haydon) प्लेन में चढ़ते वक्त एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रही है। क्योंकि वो दोनों ही पहले प्लेन में चढ़ना चाहती हैं जिसके लिए वे एक दूसरे को पहले प्लेन की सीढ़ी पर चढ़ने से रोकती है। वीडियो में ब्राउन कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस लीसा हेडन(Lisa Haydon outfit) दिखाई दे रही हैं, तो वहीं जैकलीन(Jacqueline Fernandez outfit) व्हाइट आउटफिट पहने नजर आ रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इनकी पहली शुरूआत फिल्म 'अलादीन' हुई थी। इसके बाद वो सलमान खान की फिल्म 'किक' में नजर आई थीं। बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आई थीं. बीते महीने जैकलीन फर्नांडिस एक गाने काफी वायररल हुआ था। जिसे लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के फार्महाउस से शूट किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DFQiAs
प्लेन में चढ़ने से पहले Jacqueline Fernandez की हुई एक्ट्रेस के साथ लड़ाई, एक-दूसरे को खींचती आई नजर प्लेन में चढ़ने से पहले Jacqueline Fernandez की हुई एक्ट्रेस के साथ लड़ाई, एक-दूसरे को खींचती आई नजर Reviewed by N on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.