test

Kareena Kapoor ने पहना Anushka Sharma के जैसा नाइट सूट, जानें क्या है इसकी कीमत

नई दिल्ली। बॉलीवुड में करीना कपूर अपनी खूबसूरती के साथ साथ फैशन सैंस(Kareena kapoor Fashion Sans) के लिए भी जानी जाती है उनके हर (Kareena kapoor outfit)आउटफिट फैंस को काफी पसंद आते है। और इसी के चलते ही वो लोगों के दिलों पर राज कर रही है। एक ओर करीना(Kareena kapoor hot look) जहां अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों में राज कर रही हैं, तो वही, दूसरी ओर अनुष्का भी इस मामले में किसी से कम नही हैं। अपने खास अभिनय के साथ साथ वो प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा रही है। दोनों ही एक्ट्रेसेज अपने लुक के साथ साथ फैशन स्टाइल(Anushka Sharma Fashion Style) में एक अलग पहचान कायम कर चुकी हैं। लेकिन इन दिनों ये एक्ट्रेस अपने एक आउटफिट को लेकर काफी चर्चे में है जिसमें दोनों एक ही दोनों नाईट सूट को पहने नजर आ रही हैं।

अब बात करें इस नाइट सूट (anushka sharma night suit price) की कीमत की तो दोनों के नाईट सूट की कीमत 5000 रुपये से कम नही है। यदि आप भी इसे खरीदना चाहते है तो इस,से भी कम कतीमत में आप खरीद सकती हैं।

बात करें अनुष्का और करीना के वर्क फ्रंट की तो दोनों इन दिनों एक्टिंग से दूर रहकर अपने प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं। उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल और अमेजन प्राइम की वेब सीरीज पाताल लोक को काफी पसंद किया गया।

करीना कपूर खान की अपकंमिग फिल्म फिल्म लाल सिंह चड्ढा हैं। जिसकी शूटिंग अभी बाकि है। इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WXeC7u
Kareena Kapoor ने पहना Anushka Sharma के जैसा नाइट सूट, जानें क्या है इसकी कीमत Kareena Kapoor ने पहना Anushka Sharma के जैसा नाइट सूट, जानें क्या है इसकी कीमत Reviewed by N on July 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.