test

Madhuri Dixit के साथ यूं डांस करती नजर आईं Saroj Khan , गुरू को एक्ट्रेस ने ऐसे किया याद देखें Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड (bollywood celebs death)में इन दिनों मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है एक के बाद एक हो रही दिग्गज स्टार्स की मौत से फिल्म इंडस्ट्री सदमें में है पिछले 36 दिनों में अब तक 20 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अभी हाल ही में हुई सुशांत सिह राजपूत(sushant singh rajput death) के मौत से लोग उबर ही नही पाए थे कि सरोज खान (Saroj Khan) के निधन की खबर ने हर किसी के दिल को तोड़कर रख दिया। 71 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड (Saroj Khan passes away due to cardiac arrest ) की मशहूर कोरियोग्राफर का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Saroj Khan video viral ) को अपनी गुरू सरोज खान के जाने के काफी दुख लगा है कि उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो साल 2019 का है। यह वीडियो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit film Tezaab) ने टीचर्स डे के मौके पर शेयर किया था, और जिसमें वो बता रही हैं कि 'तेजाब' फिल्म के सॉन्ग 'एक दो तीन' के गानें को उनकी गुरू ने किस तरह से उन्हें तैयार किया था।

बता दे कि बीते देर रात बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं मास्टरजी सरोज खान (Saroj Khan death due to cardiac arrest ) को सांस लेने में परेशानी होने कारण कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक सरोज खान का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित मलाड के मालवाणी में किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38pSNCe
Madhuri Dixit के साथ यूं डांस करती नजर आईं Saroj Khan , गुरू को एक्ट्रेस ने ऐसे किया याद देखें Video Madhuri Dixit के साथ यूं डांस करती नजर आईं Saroj Khan , गुरू को एक्ट्रेस ने ऐसे किया याद देखें Video Reviewed by N on July 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.