test

Sushant को याद कर मुकेश छाबड़ा बोले- अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा.. फैंस बोले- नाटक बंद करो, CBI जांच की मांग करो

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निधन को एक महीना (Sushant Singh death one month) हो चुका है। लेकिन अभी भी उनके फैंस और दोस्त इस सदमें से बाहर नहीं आ पाए हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस की लगातार एक ही मांग चल रही है कि उनके केस की सीबीआई जांच (Sushant fans CBI appeal) हो। सुशांत के फैंस ये मानने को तैयार नहीं है कि उन्होंने सुसाइड की है। इसी बीच सुशांत के जिगरी दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट (Mukeshh Chhabra post for Sushant) किया है। लेकिन मुकेश का पोस्ट देखकर सुशांत के फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने उनपर जमकर अपना गुस्सा निकाला (Sushant fans trolled Mukesh Chhabra) है।

वहीं कुछ फैंस मुकेश छाबड़ा के सपोर्ट में भी नजर आए। उनके पोस्ट के साथ वो भी बेहद इमोशनल दिखाई दिए। बता दें कि मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कई तस्वीरों के साथ सुशांत के लिए पोस्ट किया है। जिसमें उनकी और सुशांत की फोटोज बेहद भावुक कर देने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Zp7iDu
Sushant को याद कर मुकेश छाबड़ा बोले- अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा.. फैंस बोले- नाटक बंद करो, CBI जांच की मांग करो Sushant को याद कर मुकेश छाबड़ा बोले- अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा.. फैंस बोले- नाटक बंद करो, CBI जांच की मांग करो Reviewed by N on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.