test

Sushant Singh Suicide Case: फोरेंसिक टीम से मुंबई पुलिस की हुई मुलाकात, जांच में सामने आई ये बातें

नई दिल्ली। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput death की मौत को हुए अब एक महीना बीतने को है। लेकिन उनकी मौत के कारणों का खुलासा अभी तक नही हो पाया है। मुंबई पुलिस भी उनकी मौत की तह तक पंहुचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। अब इस मामले (sushant singh rajput investigation)में मुंबई पुलिस अपनी फाइनल रिपोर्ट की तरफ आगे बढ़ रही है। जानकारी के मुताबिक (sushant singh rajput case forensic report)शनिवार को इस केस से जुड़े आला अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम से जुड़े पांचो अधिकारियों से अलग अलग बैठक की है।

रेश्मा शेट्टी ने पुलिस को इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि आज तक वो सुशांत सिंह सिर्फ दो बार ही मिली है जिससे उन्हें सुशांत सिंह के डिप्रेशन के बारे में कोई जानकारी नही मिली है,और न ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंडस्ट्री में जानबूझकर सुशांत सिंह को निशाना बनाया जा रहा था। बता दें, सुब्रमण्यम स्वामी से लेकर शेखर सुमन तक बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े लोग सुशांत की मौत की तह तक पंहुचने के लिए CBI जांच की मांग कर चुके है, लेकिन अब हर किसी को सिर्फ मुंबई पुलिस की फाइनल रिपोर्ट के आने का इंतजार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32grlFV
Sushant Singh Suicide Case: फोरेंसिक टीम से मुंबई पुलिस की हुई मुलाकात, जांच में सामने आई ये बातें Sushant Singh Suicide Case: फोरेंसिक टीम से मुंबई पुलिस की हुई मुलाकात, जांच में सामने आई ये बातें Reviewed by N on July 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.