test

25 लोगों के बीच निर्देशक बिनॉय गांधी से सगाई करेंगी जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता

फिल्म निर्माता-लेखक जेपी दत्ता ( JP Dutta ) और अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी ( Bindiya Goswami ) की बेटी, निर्माता निधि दत्ता (Producer Nidhi Dutta) , इस दिसंबर निर्देशक बिनॉय गांधी ( director Binoy Gandhi ) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। दंपति कल अपने परिवारों और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करेंगे। गुरुवार को मेहंदी समारोह के तुरंत बाद, निधि ने बताया कि उन्होंने Covid-19 और आंशिक लॉकडाउन के बावजूद सगाई का फैसला क्यों किया।"एक परिवार के रूप में, हम हमेशा भगवान गणेश की उपस्थति वाले 11 दिनों के दौरान सभी शुभ कार्यों को करते हैं और यह एक ऐसी परंपरा है जिसे मेरे माता-पिता कायम रखना चाहते हैं। इसलिए हमारी सगाई बप्पा के आशीर्वाद से लगभग 25 लोगों की एक छोटी सभा में होगी।'

अपनी प्रेम कहानी और बिनॉय के साथ अपने रिश्ते के बारे में निधी कहती हैं, 'मेरे माता-पिता की प्रेम कहानी और हमारे बीच बहुत सारी समानताएं हैं। मॉम और डैड की मुलाकात सरहद नामक एक फिल्म से हुई, जो कि डैड द्वारा निर्देशित थी और मॉम उसमें अभिनय कर रही थीं। हालांकि वह फिल्म कभी भी रिलीज़ नहीं हुई , पर वह फिल्म मेरे मॉम-डैड को साथ ले आयी। बिनॉय को हमारी कंपनी के लिए एक फिल्म का निर्देशन करना था और मुझे उसमें अभिनय करना था। फिर से, वह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई, लेकिन हमारी खुशी की शुरुआत वहां से हुई। बिनॉय मेरी मुस्कान का कारण है, मेरा सपोर्ट सिस्टम है।'

निधि के साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए, बिनॉय कहते हैं, 'निधि मेरा ब्रह्मांड है। वह मुझे हर तरह से बेहतर महसूस कराती है। अगर मैं खुश रहना चाहता हूं, तो मैं उसे फोन करता हूं। अगर मैं किसी चीज से दुखी हूं, तो मैं फोन करता हूं। यदि कुछ स्क्रिप्ट का विचार है, तो मैं उसे फोन करता हूं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मार्गदर्शक है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34I7v7W
25 लोगों के बीच निर्देशक बिनॉय गांधी से सगाई करेंगी जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता 25 लोगों के बीच निर्देशक बिनॉय गांधी से सगाई करेंगी जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता Reviewed by N on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.