test

कोलकाता के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया सनी लियोनी का नाम! एक्ट्रेस बनी टॉपर

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny Leone) के हॉट अंदाज से हर कोई वाकिफ है लेकिन अबिनय के सलाथ साथ पढ़ाई के मामले में सनी लिओंन के अपना एक अलग नाम कमाया है। जिसके नम्बर देख आप भी हो जाएंगे हैरान। सनी के ये नम्बर जिस कॉलेज से वायरल हो रहे है वो विदेश का नही, बल्कि भारत का ही है जिसे देख लोग सोचने के लिए मजबूर हो गए है कि आखिर सनी नें कोलकत्ता के कॉलेज में एडमिशन कब लिया था। उन्हें कोलकाता के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में अंग्रेजी लिटरेचर में BA(Hons) में दाखिला भी मिल गया है? वो भी मेरिट लिस्ट में टॉप करने के बाद... है,ना सोचने वाली बात। अब हम बताते है इसकी सच्चाई के बारे में...

क्या है सनी लियोनी से जुड़ा मेरिट लिस्ट का मामला?

सनी लियोनी ने अभी हाल ही में ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कहा है कि-‘आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगें। दरअसल, माजरा यह है कि कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिला लने के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट जारी की गई है जिसमें सनी लियोनी तो का नाम टॉपर लिस्ट में हैं। कॉलेज की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में अपना नाम देख खुद सनी लिओन हैरान हो गई।

जब यह पोस्ट सोसळ मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो कोलकत्ता के आशुतोष कॉलेज को अपनी गलती का एहसास हुआ। कॉलेज अधिकारियों ने इतनी बड़ी हुई चूक पर सफाई देते हुए कहा कि - ये शरारत के इरादे से किसी ने एप्लीकेशन फाइल की, जो चेक किए बिना ही आगे चली गई। हमने विभाग को इस गलती को सुधारने के लिए कहा। साथ ही इस मामले में जांच भी कराई जाएगी।

बता दे कि वायरल हो रही लिस्ट में सनी लियोनी की एप्लीकेशन आईडी 9513008704 और रोल नंबर 207777-6666 दिखाया गया। साथ ही पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंड्री एजुकेशन से बारहवीं की क्वालिफाइंग परीक्षा 2020 में पास दिखाई गईं। इसमें भी सबसे बड़ी बात यह है कि सनी लियोनी ने 12वीं में भी 4 सब्जेक्ट्स में परफेक्ट 400 का स्कोर दिखाया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3b5s92M
कोलकाता के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया सनी लियोनी का नाम! एक्ट्रेस बनी टॉपर कोलकाता के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया सनी लियोनी का नाम! एक्ट्रेस बनी टॉपर Reviewed by N on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.