test

'सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने कराई थी लैपटॉप की हार्ड-डिस्क डिलीट,छुपे थे कई गहरे राज'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई लगातार रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) से पूछताछ करने में जुट गई है। इसी दौरान रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई बड़े खुलासे सामने आ रहे है। इन दिनों सबसे बड़ी खबर उभरकर सामने आ रही है कि रिया को नशे की लत थी और वो सुंशात को भी चाय कॉफी में मिलाकर ड्रग्स की 2 से 4 बूंद दिया करती थी। अब सीबीआई से उनकी बहन मीतू सिंह ने गुजारिश की है कि इसकी जांच की जाए। दूसरा बड़ा खुलासा यह सुनने में आ रहा है कि रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले लेपटाप में रखे सभी सबूत मिटा दिए थे। उन्होंने IT प्रोफेशनल को बुलाकर हार्डडिस्क की कॉपी करके फिर उसे डिलीट करवा दिया था। परिवार का आरोप है कि रिया ने सुंशात की मौजदूगी में 6 लोगों के साथ मिलकर ये काम किया था।

जिसके बाद सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने इसका विरोध भी किया था। लेकिन उसे धमकाकर शांत कर दिया गया था। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि रिया नें घर छोड़ने से पहले वो सारे सबूत मिटा दिए थे जिससे वो किसी बड़े खतरे में फंसने वाली थी। और सुशांत इसकी सच्चाई भी जान चुके थे। वकील विकास सिंह ने आरोप लगाया कि लैपटॉप की हार्ड-डिस्क में ऐसे राज छुपे थे जो ड्रग्स से भी सबंधित हो सकते है या फिर किसी और ऐसी चीज के जिससे वो अपने आप को अनसेफ महसूस करने लगी थी। इन सभी बातों का खुलासा सीबाआई जांच के बाद ही खुल सकता है। जिसके बाद ही रिया के सभी गुनाहों का पर्दाफाश होगा।

बतां दे कि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)कथित आरोपी के रूप में सामने आई है। और रिया ही इस केस की ऐसी अहम गवाह है जो सुशांत से जुड़े हर रोज को जानती है। ईडी से हुई पूछताछ के दौरान भी रिया ने हर सवाल का जवाब बड़ी ही चलाकी के साथ घुमाकर फिराकर दिया था। और किसी भी सवाल का जवाब देने में असमर्थ भी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aYTJi6
'सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने कराई थी लैपटॉप की हार्ड-डिस्क डिलीट,छुपे थे कई गहरे राज' 'सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने कराई थी लैपटॉप की हार्ड-डिस्क डिलीट,छुपे थे कई गहरे राज' Reviewed by N on August 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.