test

Rhea Chakraborty ने मांगी सुरक्षा, कहा- मेरी और मेरे पिता की जान को खतरा है, हम कैसे अपनी जिंदगी काटेंगे

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं और मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती को देखा जा रहा है। ऐसे में वह सवालों के घेरे में हैं। वहीं, सीबीआई ने अपनी जांच की शुरुआत में ही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी थी। लेकिन इस बीच रिया चक्रवर्ती ने अपनी और परिवार की जान को खतरा बताया है और सुरक्षा की मांग की है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Rhea Chakraborty Instagram Video) से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं और मीडिया उनसे सवाल कर रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा है, "यह वीडियो मेरी बिल्डिंग के कंपाउंड के अंदर का है और जो शख्स इस वीडियो में दिख रहे हैं वो मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं। हम ईडी, सीबीआई और तमाम इंवेस्टीगेशन अथॉरिटी को कोऑपरेट करने के लिए घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने इसकी जानकारी लोकल पुलिस स्टेशन को दी है, पुलिस स्टेशन जां भी चुके हैं लेकिन हमें कोई मदद नहीं दी गई। इंवेस्टीगेशन अथॉरिटी को भी इस बारे में बताया, लेकिन कोई मदद नहीं पहुंची।"

रिया चक्रवर्ती ने आगे लिखा, "यह परिवार आगे कैसे अपनी जिंदगी काटेगा? हम असिस्टेंस मांग रहे हैं, कि कैसे हम तमाम जांच एजेंसियों को कोऑपरेट करें, जो हमसे कहा गया है। मैं मुंबई पुलिस से गुजारिश करती हूं कि हमें सुरक्षा दी जाए ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ कोऑपरेट कर पाएं। कोरोना के समय में ये बेसिक लॉ एंड ऑर्डर रिस्ट्रिक्शन मिलने चाहिए। धन्यवाद।"

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती इस वक्त चारों तरफ से घिर चुकी हैं। ईडी ने उनकी डिलीट की हुई WhatsApp Chat को सीबीआई को सौंपा है। जिसमें उनके ड्रग्स की बातें सामने आई है। सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दिया ताकि वह उनको पूर्ण रूप से नियंत्रित कर सकें। विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार ने पहले सोचा कि उन्हें जो ड्रग अधिक मात्रा में दिया गया उसे डॉक्टरों के परामर्श के तहत दिया गया होगा। लेकिन अब ऐसा लगता है कि सुशांत को ये प्रतिबंधित ड्रग उनकी बिना जानकारी के दिया गया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि सुशांत सामान्य स्तिथि में न रहें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FZ1SYt
Rhea Chakraborty ने मांगी सुरक्षा, कहा- मेरी और मेरे पिता की जान को खतरा है, हम कैसे अपनी जिंदगी काटेंगे Rhea Chakraborty ने मांगी सुरक्षा, कहा- मेरी और मेरे पिता की जान को खतरा है, हम कैसे अपनी जिंदगी काटेंगे Reviewed by N on August 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.