test

सालों बाद सोशल मीडिया अचानक से ट्रेंड करने लगी Mahabharat की द्रोपदी Pooja Sharma, #WeWantPoojaSharmaOnTV हुआ वायरल

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर 2013 में पौराणिक कार्यक्रम 'Mahabharat' में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली Pooja Sharma सालों बाद फिर से ट्रेंड करने लगी है। आज सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Pooja Sharma अचानक से ट्रेंड कर रही हैं। दर्शक पूजा की एक्टिंग को काफी याद कर रहे हैं। उनके डायलॉग्स को आज भी लोगों की जुंबा पर हैं। यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले टीवी पर उनकी वापसी के मांग कर रहे हैं। खास बात यह कि महाभारत में पूजा के द्रोपदी के लुक को शेयर किया जा रहा है। शो की कई तस्वीरें ट्विटर पर जमकर शेयर हो रही हैं।

एक यूजर ने अभिनेत्री Pooja Sharma के काफी लंबे से टीवी पर ना दिखाई देने का जिक्र करते हुए कहा कि 'वह लगभग ढाई साल से टीवी से दूर हैं। फैंस अब उन्हें बेहद याद कर रहे हैं। अब अभिनेत्री को वापस आ जाना चाहिए। इंडस्ट्री को ऐसी टैलेंटेड एक्ट्रेस की जरूरत है।' बता दें टीवी पर 2013 में दिखाई जाने वाली महाभारत से ही पूजा ना अपना एंक्टिंग करियर शुरू किया था। इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया। उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। इस शो के बाद वह शो महाकली में देवी के अवतार में दिखाई दीं। उनका अवतार देख सभी उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए थे। सामने आए इन ट्वीट से साफ पता चलता है कि पूजा के चाहने वाले उन्हें कितना मिस रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lz3BnS
सालों बाद सोशल मीडिया अचानक से ट्रेंड करने लगी Mahabharat की द्रोपदी Pooja Sharma, #WeWantPoojaSharmaOnTV हुआ वायरल सालों बाद सोशल मीडिया अचानक से ट्रेंड करने लगी Mahabharat की द्रोपदी Pooja Sharma, #WeWantPoojaSharmaOnTV हुआ वायरल Reviewed by N on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.