test

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री प्रिया अहूजा को हुआ कोरोना

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेत्री प्रिया अहूजा कोरोना संक्रमित हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए अपना एक फोटो भी शेयर किया है। इसमें प्रिया ने लिखा है, "यह बताना मेरा फर्ज है कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं डॉक्टर और बीएमसी के सारे रूल्स और इंस्ट्रक्शन को फॉलो कर रही हूं। मैं होम क्वारन्टीन हूं। अगर पिछले दो-तीन दिनों में कोई भी मेरे टच में आया हो तो अपना टेस्ट करवा ले। जब इस वायरस का पता चला तब मैं शूटिंग नहीं कर रही और घर पर थी। आप अपने आप को तो सुरक्षित रखिए और मास्क पहनना ना भूले। इसे हल्के में न ले, मुझे और मेरे बच्चे को अपनी प्रार्थना में रखें।"

प्रिया के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद टीवी शो तारक मेहता के को-एक्टर्स ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की। जिसमें दिलीप जोशी, झील मेहता, समय शाह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। प्रिया के पति और तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है। आपको बता दें कि प्रिया एक बेटे की मां है 27 नवंबर 2019 को उनके बेटे ने जन्म लिया। वह अक्सर अपने बेटे की फोटोस भी शेयर करती रहती है।

तारक मेहता में प्रिया रीटा रिपोर्टर के कैरेक्टर में नजर आती हैं । कुछ समय पहले एक एपिसोड में उनकी झलक जरूर दिखाई दी थी। शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता है शो कि शुरुआत में भी वह काफी नजर आती थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kXQ9ss
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री प्रिया अहूजा को हुआ कोरोना तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री प्रिया अहूजा को हुआ कोरोना Reviewed by N on September 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.