test

रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए लक्ष्मी मांचू ने किया ट्वीट, सुशांत की भांजी मल्लिका बोलीं- 'हैरान हूं ये देखकर'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय ढंग से हुई मौत के पीछे की सच्चाई हर कोई जानना चाहता है। हर किसी की नज़रें सीबीआई की जांच पर टिकीं हुई हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय को लेकर कई कैपेन चलाए जा रहे हैं। वहीं पूरे मामले में शुरूआत से ही अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही दोषी माना जा रहा है। रोज़ाना रिया को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी लोग उनके खिलाफ ही लिख रहे हैं। लेकिन इस बीच अब रिया के पक्ष से भी कई आवाज़ उठने लगी है। हाल ही में तमिल एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू ने रिया का पक्ष लेते हुए एक लंबा-चौंडा ट्वीट किया था। जिसके बाद से वह काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं।

 

 

रिया का सपोर्ट करते हुए लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट में कहा था कि "उन्होंने रिया का पूरा इंटरव्यू देखा था। जिसे देखने के बाद उन्होंने बहुत सोचा कि वह इस बात का जवाब दें या नहीं दें। काफी लोग यह देखकर भी चुप हैं क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को रक्षस बना दिया है। उन्होंने इस ट्वीट में यह भी कहा कि "वह सच्चाई नहीं जानती हैं लेकिन वह असली सच जरूर जानना चाहती हैं। सच्चाई ईमानदार तरीके से सामने आएगी। सुशांत के केस की जांच करने वाली सभी एजेंसियों और न्यायपालिका प्रणाली पर उन्हें पूरा विश्वास है।"

 

 

ट्वीट में उन्होंने आगे कहा कि वह सुशांत के परिवार के दर्द की कल्पना कर सकती हैं। अभिनेत्री कहती हैं कि यदि उनके साथ ऐसा कुछ हुआ होता तो वह चाहती कि इस उनके साथ काम करने वाले लोग, उनके साथ खड़े होकर लोगों से उन्हें अकेला छोड़ने और रूक जाइए जैसी बातों को कहते थे। वह लोग हमेशा तब तक उनके साथ खड़े रहते जब तक सच्चाई आधिकारिक रूप से बाहर नहीं आ जाती। मांचू का यह ट्वीट देखकर सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह का रिएक्शन सामने आया। जिसमें उन्होंने मांचू के ही पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि "वह हैरान है यह बात देखकर की इतने दिनों बाद इन्हें एक परिवार का दर्द और अपने साथी के साथ खड़े होने की बात याद आई है।"

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34UtKrm
रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए लक्ष्मी मांचू ने किया ट्वीट, सुशांत की भांजी मल्लिका बोलीं- 'हैरान हूं ये देखकर' रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए लक्ष्मी मांचू ने किया ट्वीट, सुशांत की भांजी मल्लिका बोलीं- 'हैरान हूं ये देखकर' Reviewed by N on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.