test

फिल्म 'भूत पुलिस' में अभिनेत्री जैकलीन और यामी गौतम का नाम हुआ फाइनल, सैफ और अर्जुन संग बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्म 'भूत पुलिस' अपनी कहानी के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। आखिरकार फिल्म की स्टार कास्ट को भी फाइनल कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म के लिए अभिनेता सैफ अली खान और अर्जुन कपूर को पहले ही साइन कर लिया था। वहीं अब फिल्म की अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आ चुके हैं। जिसके बाद से फिल्म 'भूत पुलिस' खूब ट्रेंड करने लगी है। हॉरर-कॉमेडी पर आधरित इस फिल्म में आपको खूबसूरत यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस नज़र आने वाली हैं। जो अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खास बात तो यह है कि फिल्म के लिए साइन की गई स्टार कास्ट पहली बार पर्दे पर एक साथ काम करने वाली है। बता दें फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है।

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' के निर्देशक पवन कृपलानी है। साथ फिल्म को प्रोड्यूस रमेश तैरानी और अक्षय पुरी कर रहे हैं। फिल्म की कास्टिंग को लेकर इंडियन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि 'फिल्म 'भूत पुलिस' में यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज ने सैफ अली खान और अर्जुन कपूर को ज्वाइन कर लिया है। साथ ही फिल्म की शूटिंग की लोकेशन की जानकारी देते हुए बताया कि मूवी को हिमाचल प्रदेश के धर्माशाला, डलहौजी और पालमपुर में शूट किया जाएगा। इन सभी स्टार्स के साथ दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और अली फजल भी स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे।

इन सभी कलाकारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में एक्टर सैफ अली खान महज 10 मिनट के लिए स्क्रीन पर दिखाई दिए। लेकिन उन्होंने अपने अदाकारी के लिए खूब वाहवाही लूटी। अभिनेता अर्जुन कपूर के बारें में बता करें तो वह आने वाले साल में एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे। जिसमें 'पिंकी फरार' और 'क्रॉस बॉर्डर' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। वहीं जैकलीन भी सलमान खान की 'किक' के दूसरे भाग 'किक 2' में दिखाई देनी वाली हैं। एक्ट्रेस यामी गौतम 'गिन्नी वेड्स सनी' में बेहतरीन एक्टर विक्रांत मैसी संग जल्द ही आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Z3UFx7
फिल्म 'भूत पुलिस' में अभिनेत्री जैकलीन और यामी गौतम का नाम हुआ फाइनल, सैफ और अर्जुन संग बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल फिल्म 'भूत पुलिस' में अभिनेत्री जैकलीन और यामी गौतम का नाम हुआ फाइनल, सैफ और अर्जुन संग बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल Reviewed by N on September 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.