test

Madhuri Dixit ने खोला राज, बताया आखिर क्यों Sanjay Dutt की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही काम करने का बना लिया था मन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों का दिल 'धक-धक' करने वाली माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने बॉलीवुड में अपने 36 साल पूरे कर लिए हैं। साल 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' से मिली सफलता के बाद माधुरी के हाथ ऐसा बड़ा प्रोजक्ट लगा था जिसकी स्क्रिप्ट पढ़ते ही माधुरी ने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी थी।

साल 1991 में आई फिल्म 'साजन' उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों मे से एक थी। क्योंकि इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt)के साथ बनी इस जोड़ी को दर्शकों ने बेहद सराहा था लोग आज भी इस जोड़ी को उसी रूप में देखना पसंद करते है। इस फिल्म में संजय दत्त(Sanjay Dutt) के साथ माधुरी दीक्षित की कातिलाना अदाओं के फैंस आज भी दिवाने हैं। हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी इस सुपरहिट फिल्म की एक फोटो शेयर करते हुए खुलासा किया है कि आखिर 29 साल पहले उन्होंने ये फिल्म क्यों साइन की थी।

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त(Sanjay Dutt) और सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'साजन' के 29 साल पूरे होने पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो संजय दत्त(Sanjay Dutt) और सलमान खान(salman khan) के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा, 'साजन के 29 साल पूरे, इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैंने तुरंत इसका हिस्सा बनने का फैसला किया। क्योंकि इस फिल्म में कहानी रोमांटिक होने के साथ डायलॉग काव्यमय थे और म्यूजिक शानदार था! इसके साथ ही मेरे पसंदीदा हीरो संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी थे।

साल 1991 में आई फिल्म साजन इतनी सुपरहिट हुई थी यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलिवुड फिल्मों में से एक थी।

बता दे कि अभी हाल ही में संजय दत्त(Sanjay Dutt) को फेफड़ों के कैंसर के होने का पता चला है। जो चौथी स्टेज में पहुंच चुका है, संजय दत्त(Sanjay Dutt) अपना शुरुआती मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में करा रहे हैं। जानकारी के अनुसार संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फेफड़ों में लगातार फ्लूइड जमा हो रहा है। संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'सड़क 2' हाल ही में रिलीज हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gOEU2T
Madhuri Dixit ने खोला राज, बताया आखिर क्यों Sanjay Dutt की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही काम करने का बना लिया था मन Madhuri Dixit ने खोला राज, बताया आखिर क्यों Sanjay Dutt की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही काम करने का बना लिया था मन Reviewed by N on September 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.