test

मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat

मुंबई। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम मिलने को लेकर तमाम तरह की पेरशानियां आने के किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं। अब तो मीटू अभियान के जरिए कई ऐसे गंभीर मामले सामने आए, जिसके चलते कई फिल्मी हस्तियों को शर्मसार होना पड़ा। 'मर्डर' फेम अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat ) ने भी काम मिलने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। उनका कहना है कि कुछ चीजों से समझौता नहीं करने के चलते उन्हें 20 से 30 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेज ने किया चैनलों पर केस, Kangana Ranaut बोलीं- मुझ पर भी केस कर दो, जब तक जिंदा हूं...

'....मुझे विश्वास नहीं था"

मल्लिका ने टाइम ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे 20-30 फिल्में इसलिए खोनी पड़ीं कि मैंने उन चीजों पर समझौता नहीं किया जिनका मुझे विश्वास नहीं था। मैं जैसे किरदार फिल्मों में करती हूं, असल जिंदगी में ऐसी नहीं हूं। ये सीमांकन मैंने पहले ही कर दिया था और इसी कारण मेरे हाथ से फिल्में निकली गईं। मैं समपन्न परिवार से थी, लेकिन इंडस्ट्री में मेरे साथ व्यवहार अलग तरह का होता था। बराबरी के मौके बहुत जरुरी हैं।

मल्ल्किा ने दिया आरोप का जवाब

हाल ही मल्लिका का नाम इसलिए चर्चा में आया कि एक ट्वीटर यूजर ने उनकी फिल्मों और उनमें निभाए एक्ट्रेस के किरदार पर रेप को आमंत्रण देने वाला करार दे दिया। दरअसल, मल्लिका ने हाथरस मामले पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि जब तक हमारे देश की मानसिकता में बदलाव नहीं आएगा, तब तक महिलाओं की स्थिति में कोई सुधार नहीं होगा। इसके बाद एक यूजर ने लिख दिया कि आपके निभाए फिल्मों में किरदार भी रेप मामलों के लिए जिम्मेदार हैं। पहले जो कह रहे हैं, उन्हें बदलने की जरूरत है। मल्लिका ने इस आरोप का जवाब देते हुए लिखा कि आप जैसे लोगों की मानसिकता भी एक वजह है। अगर आपको मेरी फिल्मों से समस्या है तो ना देखें।

यह भी पढ़ें: Adah Sharma ने पहनी 'फूलवाली ड्रेस', फैंस बोले- बकरियों से दूर रहना, अदा का जवाब दिल जीत लेगा

गौरतलब है कि मल्लिका की इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) के साथ आई फिल्म 'मर्डर' ( Murder Movie ) खूब चर्चा में रही। इसमें एक्ट्रेस ने कुछ बोल्ड सीन दिए थे। तब उन्हें 'मर्डर' गर्ल भी कहा जाने लगा। मल्लिका ने कुछ विदेशी फिल्मकारों के साथ फिल्में भी की हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/356SzOW
मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat Reviewed by N on October 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.