test

Aditya Narayan जल्द करने वाले हैं गर्लफ्रेंड संग शादी, 10 सालों से कर रहे हैं डेट

नई दिल्ली: हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों को सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए थे और अब उनके दोस्त आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी को कन्फर्म कर दिया है। आदित्य ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म करते हुए शादी के बारे में बताया।

आदित्य नारायण ने बताया कि उनके रिश्ते में दस सालों में किस तरह उतार-चढ़ाव आए। लेकिन एक दूसरे को अच्छे से जानने के बाद अब दोनों शादी करने वाले हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए आदित्य ने कहा, श्वेता से मेरी मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। उस दौरान हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार हो गया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हमारे रिश्ते में भी हर रिश्ते की तरह काफी उतार-चढ़ाव आए। मेरे माता-पिता को श्वेता काफी पसंद है। उसके बाद आदित्य ने बताया कि इसी साल नवंबर-दिसंबर तक दोनों की शादी हो सकती है।

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्म हुई शुरू! कुछ इस अंदाज में नजर आईं सिंगर

aditya_narayan_girlfriend.jpg

आदित्य ने आगे कहा, मुझे याद है कि सालों पहले लोग मेरे और श्वेता के ब्रेकअप का अनुमान लगा रहे थे। जिसके बाद मेरा श्वेता के साथ बाहर जाना मुश्किल हो गया था। मुझे पता है कि रिलेशनशिप में दिक्कतें आती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की सब खत्म हो गया। इन दिनों शादी बहुत जल्दी टूट जाती हैं तो हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान रहे थे। मुझे पता है कि रिलेशनशिप में दिक्कतें आती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की सब खत्म हो गया। इन दिनों शादी बहुत जल्दी टूट जाती हैं तो हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान रहे थे। ऐसे में इतने सालों के रिलेशनशिप के बाद मुझे लगता है कि अब सही वक्त है कि हम दोनों शादी कर लें।

मालदीव में छुट्टी बिता रही हैं Taapsee Pannu, बिकिनी पहनकर शेयर की हॉट तस्वीर

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी दोस्त नेहा की शादी में शामिल होंगे? तो इस पर उन्होंने कहा कि मैं नहीं जा पाऊंगा क्योंकि मेरे कंधे पर चोट लगी है। आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने भी रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। कयास तो यहां तक लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34L3oGx
Aditya Narayan जल्द करने वाले हैं गर्लफ्रेंड संग शादी, 10 सालों से कर रहे हैं डेट Aditya Narayan जल्द करने वाले हैं गर्लफ्रेंड संग शादी, 10 सालों से कर रहे हैं डेट Reviewed by N on October 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.