test

प्रियंका चोपड़ा का मेमॉयर अनफिनिश्ड बना यूएस में बेस्ट सीलिंग बुक

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बुक मेमॉयर अनफिनिश्ड को मात्र 12 घंटे में यूएस में बेस्ट सीलिंग बुक की उपलब्धि मिली है। इसके चलते अभिनेत्री ने ट्वीट किया है। "12 घंटे से भी कम समय में हमें यूएस में नंबर वन बनाने के लिए शुक्रिया, मुझे उम्मीद है कि आपको भी बुक पसंद आएगी।"

आपको बता दें कि हाल ही प्रियंका चोपड़ा ने बुक का कवर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ***** मैंने इसमें मेमॉयर का नाम सालों पहले तब रख दिया था जब इसे लिखना भी शुरू नहीं किया था। 20 साल में पब्लिक पर्सन होने के नाते मेरे पास एक लंबी लिस्ट थी।, जिसे मुझे व्यक्तिगत और पेशेवर तरीके से जांच ना था कि मैं कितनी अनफिनिश्ड हूं। लेकिन मेमॉयर लिखने में फनी चीज यह है कि आपको चीजों को अलग तरीके से देखना होता है। इतनी सारी चीजों को समेटने के समय मैंने महसूस किया कि अधूरा होना मेरे लिए गहरा अर्थ रखता है और हकीकत में यह मेरी जिंदगी के ज्यादातर आम चीजों में से एक है।"

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, "हर मेरी कहानी है" वीडियो में प्रियंका के बचपन से लेकर मिस वर्ल्ड बनने और फिर बॉलीवुड में संघर्ष कर अपना मुकाम हासिल करने तक के सफर को दिखाया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lacuDk
प्रियंका चोपड़ा का मेमॉयर अनफिनिश्ड बना यूएस में बेस्ट सीलिंग बुक प्रियंका चोपड़ा का मेमॉयर अनफिनिश्ड बना यूएस में बेस्ट सीलिंग बुक Reviewed by N on October 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.