test

Koena Mitra का आरोप: फॉलोअर्स सस्पेंड कर रहा ट्वीटर, 2 साल में घट गए 5.30 लाख

मुंबई। ट्वीटर फॉलोअर्स को लेकर अभिनेत्री कोएना मित्रा ( Koena Mitra ) ने साइट पर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसा लगता है कि ट्वीटर ( Twitter India ) उनके फॉलोअर्स को सस्पेंड कर रहा है। अभिनेत्री के आरोपों का कुछ वेरिफाइड अकाउंट्स ने समर्थन किया है। कोएना ने अपने ट्वीट में ये आरोप लगाए हैं।

'2018 में थे 745k फॉलोअर्स थे'

कोएना ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा,'मेरे फॅालोअर्स की संख्या पर अभी नजर रखें। ट्वीटर मेरे कई फॉलोअर्स को सस्पेंड करेगा। वर्ष 2018 में मेरे 745/55k फॉलोअर्स थे। आप खेल समझ सकते हैं।' बता दें कि कोएना के फिलहाल 281.3k फॉलोअर्स हैं। इससे पहले 27 अक्टूबर को भी एक्ट्रेस ने इस संबंध में शिकायत की थी। उन्होंने ट्वीटर को टैग करते हुए लिखा,'मेरे विचारों से जरूर बड़े लोगों के ईगो धवस्त हुए होंगे, आपको मेरे अकाउंट पर छद्म बैन लगाना पड़ा ओर मेरे कई फॉलोअर्स को सस्पेंड कर दिया। आपका गेम बहुत स्पष्ट है... सिर्फ बता रही हूं।'

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा: मुझसे किसी के साथ सोने के लिए कहा गया और...

मैसेज करके बताते हैं फॉलोअर्स
कोएना ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि उनके फॉलोअर्स ने व्हाट्सएप मैसेज पर बताते हैं कि उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। वे उनके पोस्ट देख नहीं पा रहे हैं। उनका कहना है कि मैं पॉलिटिकल विषयों पर अपनी राय रखती हूं। कई बार कुछ ट्वीट लोगों को चुभ जाते हैं। उन्हें लगता है कि मैं किसी का पक्ष का ले रही हूं। जब मैं दंगों या अराजकता या बहस को देखती हूं, तो कूटनीति का सहारा लेने की बजाय अपने हिसाब से पक्षों का चयन करती हूं। मुझे लगता है कि वे इसे पसंद नहीं करते हैं। मुझे लगता है कि वे इसे पसंद नहीं करते हैं। कोएना ने बताया कि पिछले 2 साल में मेरे अब तक 5.30 लाख फॉलोअर्स कम हो गए हैं।

वेरिफाइड अकाउंट्स ने किया समर्थन

कोएना के ट्वीट का प्रशांत राव पटेल ने रिप्लाई कर समर्थन किया है। ए वेंकटा रमन ने भी खुद के साथ ऐसा ही होने का आरोप लगाया है। कई फैंस ने भी कोएना के आरोपों से सहमति जताई है। उनका कहना है कि ऐसा उनके भी देखने मेें आया है।

यह भी पढ़ें : मलेशिया के पूर्व पीएम महातिर ने फ्रांस हमले को ठहराया जायज, कंगना रनौत ने किया पलटवार

पीएम मोदी करते हैं कोएना को फॉलो

गौरतलब है कि कोएना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के आधिकारिक अकाउंट द्वारा भी फॉलो किया जाता है। उनके अलावा भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो भी कोएना के फॉलोअर हैं। खुद कोएना जिनको फॉलो करती हैं उनमें कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) , हिमांशी खुराना के अलावा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, तेजस्वी सूर्या, कपिल मिश्रा व अन्य हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ee708n
Koena Mitra का आरोप: फॉलोअर्स सस्पेंड कर रहा ट्वीटर, 2 साल में घट गए 5.30 लाख Koena Mitra का आरोप: फॉलोअर्स सस्पेंड कर रहा ट्वीटर, 2 साल में घट गए 5.30 लाख Reviewed by N on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.