test

काला चश्मा पहन Rekha ने मर्सी गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, जमीन पर बैठे नज़र आए रैपर Badshah

नई दिल्ली। गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा ( Rekha ) आज भी सैकड़ों लोगों के दिलों को अपनी अदाओं से धड़काती हुई नज़र आती है। 66 साल की रेखा के हुस्न का जादू युवाओं पर भी देखने को मिलता है। यह बात तो सभी जानते हैं कि जितनी खूबसूरत अदाकारा रेखा हैं उतनी ही बेहतरीन वह डांसर भी है। अक्सर सोशल मीडिया पर हमें उनकी कई वीडियोज देखने को मिलती हैं। जिसमें वह अपने डांस से लोगों को दीवाना करती हुई नज़र आती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर रेखा की ऐसी ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह मशहूर रैपर बादशाह संग दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- नए नाम के साथ रिलीज़ हुआ 'laxmii' का पोस्टर, पहली बार हीरोइन के पीछे खड़े नज़र आए akshay kumar

Rekha

बादशाह ( Badshah ) के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग 'मर्सी' ( Mercy ) पर एक्ट्रेस रेखा अपना जादू बिखेरती हुई नज़र आई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रेखा काला चश्मा पहने बादशाह के गाने पर झूम रही हैं। वह उनके गाने पर अपने हाट मूव्स दिखाती हैं। जिन्हें देख बादशाह भी हैरान हो जाते हैं नीचे बैठकर उनके डांस की तारीफ करते हुए दिखाई देते हैं। कुछ समय बाद स्टेज पर पूरी टीम भी आ जाती है और रेखा को डांस करते हुए उन्हें चीयर करने लगते हैं। रेखा के हॉट मूव्स और अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- पटेल जयंती पर Kangana Ranaut के Tweets ने मचाई हलचल, नेहरू के लिए PM पद छोड़ने पर जताया अफसोस

Rekha

आपको बतातें चलें कि रेखा गुज़रे जमाने की सुपरस्टार रह है। आज भी इंडसट्री में उनकी खूबसूरती और अदाकारी के सामने अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां पानी भरती हुई दिखाई देती हैं। वह अपने फिल्मी करियर में लगभग 175 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। जिसमे हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्में भी शामिल हैं। अभिनेत्री को अपनी शानदार फिल्मों की लिए पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका है। हाल ही में अभिनेत्री का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव ( Rekha security guard corona positive ) पाया गया था। खैरियत की बात यह थी कि रेखा पूरी तरह से ठीक थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HQOoiS
काला चश्मा पहन Rekha ने मर्सी गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, जमीन पर बैठे नज़र आए रैपर Badshah काला चश्मा पहन Rekha ने मर्सी गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, जमीन पर बैठे नज़र आए रैपर Badshah Reviewed by N on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.