test

अनुष्का, प्रियंका और दीपिका के लहंगे और लुक कॉपी करने को लेकर बोलीं Neha Kakkar, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी की है। नेहा अपनी शादी के सभी फंक्शन्स में बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं। हालांकि इस दौरान उनके पहने गए लहंगो और लुक को लेकर वो ट्रोल भी हुई हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें सामने आई कि नेहा ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ब्राइडल लुक को कॉपी किया है। जिसपर अब नेहा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत

नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर को दिया जवाब

नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के लहंगे (Neha Kakkar wedding lehenga) की फोटो पोस्ट करते हुए बताया है कि उन्होंने सब्यसाची के सभी आउटफिट्स पहने हैं। उन्होंने लिखा- लोग अपनी लाइफ में एक बार सब्यसाची का लहंगा पहनने के लिए मरते हैं और हमें इन सपनों को खुद सब्यसाची (Sabyasachi) द्वारा गिफ्ट किया गया। सपने सच होते हैं लेकिन वो तभी काम करते हैं जब आप उसके लिए मेहनत करते हैं। माता रानी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद... शुक्रिया है वाहेगुरुजी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3e6a7z0
अनुष्का, प्रियंका और दीपिका के लहंगे और लुक कॉपी करने को लेकर बोलीं Neha Kakkar, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब अनुष्का, प्रियंका और दीपिका के लहंगे और लुक कॉपी करने को लेकर बोलीं Neha Kakkar, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब Reviewed by N on October 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.