test

Shraddha Kapoor को मिला इच्छाधारी नागिन का रोल, लोगों ने फोटो एडिट कर बताया 'ऐसी दिखोगी'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) जल्द ही स्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन ( Naagin ) बनी दिखेंगी। एक्ट्रेस ने इस संबंध में फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी। इसके बाद फैंस ने एक्ट्रेस की फोटोज को एडिट कर बताया कि वे इस रोल में कैसी लगेंगी।

'श्रीदेवी की 'नगीना', 'निगाहें' देख हुई बड़ी'

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पोस्ट में फैंस से जानकारी साझा करते हुए लिखा,'स्क्रीन पर नागिन का रोल करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी ( Sridevi ) मैम की 'नगीना' ( Nagina Movie ) और 'निगाहें' ( Nigahen Movie ) देखकर बड़ी हुई हूं। उनके इन रोल्स की प्रशंसा की है और आदर्श माना है और हमेशा चाहती थी कि ऐसा ही कोई भारतीय लोककथाओं से जुड़ा रोल अदा करूं।'

यह भी पढ़ें :'जेठालाल' को 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में मिली गई 'दया बेन', दोनों ने किया जबर डांस

श्रद्धा कपूर की फिल्में ( shraddha kapoor movies )

श्रद्धा की इस साल 'बागी 3' मूवी आई थी। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज की गई थी। हालांकि लॉकडाउन लगने के चलते इसे उतना रिस्पोंस नहीं मिल पाया, जितनी निर्माता उम्मीद कर रहे थे। बता दें कि श्रद्धा ने राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री' मूवी में सुपरनेचुरल रोल किया था। इसके अलावा वह 'साहो', 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'ओके जानू', 'हसीना पारकर' और 'छिछोरे' मूवी में नजर आ चुकी हैं।

ये एक्ट्रेस निभा चुकी हैं नागिन का किरदार
नागिन के किरदार के लिए दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम जहन में सबसे पहले आता है। उन्होंने 'नगीना' और 'निगाहे' फिल्मों में नागिन का रोल कर इन्हें यादगार बना दिया था। रीना रॉय और रेखा ने भी नागिन के किरदार निभाए थे। टीवी पर भी नागिन को लेकर कई शोज बन चुके हैं। इनमें एकता कपूर का शो 'नागिन' भी काफी पॉपुलर है। इसके कई सीजन आ चुके हैं। इनमें मौनी रॉय, निया शर्मा, जस्मिन भसीन, सायांतनी घोष, अनिता हसनंदानी और रश्मि देसाई लीड रोल निभा चुकी हैं। पिछले दिनों एकता कपूर ने 'नागिन 5' की एक्ट्रेस हिना खान, अदा शर्मा, सुरभि ज्योति और निया शर्मा का नाम कन्फर्म किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37KBqxH
Shraddha Kapoor को मिला इच्छाधारी नागिन का रोल, लोगों ने फोटो एडिट कर बताया 'ऐसी दिखोगी' Shraddha Kapoor को मिला इच्छाधारी नागिन का रोल, लोगों ने फोटो एडिट कर बताया 'ऐसी दिखोगी' Reviewed by N on October 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.