test

Payal Ghosh ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर बोलीं- पार्टी टाइम

मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ( Ramdas Athawale ) की पार्टी आरपीआई ज्वाइन कर चुकी अभिनेत्री पायल घोष ( Payal Ghosh ) कोविड-19 ( Covid-19 ) की जांच में नेगेटिव पाई गई हैं। पायल ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की। हाल ही अठावले कोरोना पॉजिटिव आए थे।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

'मेरा कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है'
पायल ने अपने एक ट्वीट में लिखा,'मैंने आप सभी के संदेश देखे हैं। आप सभी को आपके प्यार के लिए धन्यवाद। मैं आप लोगों के साथ यह खबर शेयर करना चाहती हूं कि मेरा कोविड टेस्ट हो चुका है और नतीजा नेगेटिव आया है। सभी सुरक्षित रहें और अपना देखभाल करें और सरकार द्वारा कोविड के लिए बनाए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें। हैशटैगकोविड-19'। पायल ने ट्वीट कर ये भी बताया कि रामदास अठावले की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। अपनी रिपोर्ट की जानकारी देने के कई घंटों बाद देर रात पायल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा,'पार्टी टाइम।'

Payal Ghosh ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर बोलीं- पार्टी टाइम

खुद का कर लिया था आइसोलेट
कोरोना पॉजिटिव पाए गए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ एक राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेने के चलते पायल का कोविड टेस्ट किया गया। ट्विटर पर अठावले के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आते ही पायल ने खुद को टेस्ट किए जाने तक आइसोलेट करने का निर्णय लिया था।

यह भी पढ़ें : तारक मेहता... के 'गोगी' के साथ गुंडो ने किया दुर्व्यवहार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

निर्देशक पर लगाए यौन शोषण के आरोप
गौरतलब है कि पायल ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले में शिकायत दर्ज की जा चुकी है। पायल ने इसके साथ ही एक्ट्रेस रिचा चड्ढा पर भी विवादित बयान दिए थे। इसके चलते पायल के खिलाफ रिचा ने मानहानि का केस दायर किया था। हालांकि कोर्ट केस होने के बाद समझौता हो गया और पायल ने रिचा के खिलाफ अपने आरोप वापस ले लिए। हालांकि अनुराग पर उनका केस कायम है। अनुराग ने अपनी बचाव में पायल के आरोपों को निराधार कहा है।

Payal Ghosh ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर बोलीं- पार्टी टाइम

अनुराग ले सकते हैं लीगल एक्शन
इधर खबर है कि अनुराग अब पायल के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकते हैं। उनके करीबियों के अनुसार पायल के आरोपों से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। वह न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रखेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JnFycT
Payal Ghosh ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर बोलीं- पार्टी टाइम Payal Ghosh ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर बोलीं- पार्टी टाइम Reviewed by N on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.