test

पानी में 'जलपरी' की तरह खेलती नजर आईं एली अवराम, कहा-मैं जकूजी में पैदा हुई हूं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ( Elli Avram ) ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में इस बात का दावा किया है कि उनका जन्म किसी जकूजी में हुआ है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई अपनी एक तस्वीर में अभिनेत्री को एक हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए जकूजी में पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

तस्वीर के कैप्शन में एली ने लिखा है,'अपने वॉटर बेबी होने के समय को पुन: जी रही हूं। हां, सच्चाई यही है कि मैं एक जकूजी में पैदा हुई हूं।' इंस्टाग्राम पर एली के प्रशंसकों द्वारा उनकी इस तस्वीर को खूब सराहा जा रहा है।

पानी में 'जलपरी' की तरह खेलती नजर आईं एली अवराम, कहा-मैं जकूजी में पैदा हुई हूं

स्वीडिश और ग्रीक मूल की इस अभिनेत्री ने हाल ही में साझा किया था कि वह स्वीडन की एक शॉर्ट फिल्म 'विद यू' में अभिनय करती नजर आएंगी।

पानी में 'जलपरी' की तरह खेलती नजर आईं एली अवराम, कहा-मैं जकूजी में पैदा हुई हूं

फिल्मी सफर

साल की शुरुआत में उन्हें मोहित सूरी ( Mohti Suri ) के निर्देशन में बनी फिल्म 'मलंग' ( Malang Movie ) में देखा गया था। बॉलीवुड के अलावा, वह तमिल फिल्म 'पेरिस पेरिस' और कन्नड़ फिल्म 'बटरफ्लाई' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने वेब शो 'टाइपराइटर' और इनसाइड ऐज 2' में भी काम किया है। एली ने सौरभ वर्मा की कॉमेडी मूवी 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) की पहली फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में काम किया। तापसी पन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' में एली कैमियो में नजर आईं।

यह भी पढ़ें : मलेशिया के पूर्व पीएम महातिर ने फ्रांस हमले को ठहराया जायज, कंगना रनौत ने किया पलटवार

एलि बिग बॉस के सीजन 7, सीजन 8 और सीज़न 9 में गेस्ट के रूप में भाग ले चुकी हैं। उसने टाइपराइटर और इनसाइड एज 2 जैसे वेब शो में भी अभिनय किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oKgnkL
पानी में 'जलपरी' की तरह खेलती नजर आईं एली अवराम, कहा-मैं जकूजी में पैदा हुई हूं पानी में 'जलपरी' की तरह खेलती नजर आईं एली अवराम, कहा-मैं जकूजी में पैदा हुई हूं Reviewed by N on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.