test

मल्लिका शेरावत ने 11 साल पहले कर दी थी Kamala Harris को लेकर भविष्यवाणी

मुंबई। अमरीका में हुए राष्ट्रपति चुनाव ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। इस चुनाव से साफ हो गया कि डेमोक्रेटिक पार्टी के जो बाइडेन राष्ट्रपति होंगे और उनकी सहयोग कमला हैरिस ( Kamala Harris ) उपराष्ट्रपति। दोनों की शानदार जीत पर दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं। बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। यहां से कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर भारतीय मूल की कमला और बाइडेन को दिल खोलकर शुभकामनाएं दी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat ) का एक 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में मल्लिका ने भविष्यवाणी की थी कि कमला अमरीका की राष्ट्रपति बन सकती हैं।

यह भी पढ़ें : अभिषेक ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, पर सुबह उठते ही हो गई बड़ी चूक, दिनभर रहे परेशान

2009 में किया था ट्वीट
मल्लिका ने साल 2009 में यह ट्वीट किया था। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा था,'एक फैंसी कार्यक्रम में एक महिला के साथ मस्ती करना, जो अमेरिका की राष्ट्रपति हो सकती हैं। कमला हैरिस।' मल्लिका ने अपने ट्वीट में कमला को अमरीका की भविष्य की राष्ट्रपति बनना कहा था। हालांकि वह राष्ट्रपति तो नहीं बनीं, लेकिन उप-राष्ट्रपति जरूर बन गईं।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड नाइट पार्टीज में क्यों नहीं जाते अजय देवगन, अक्षय कुमार और सनी देओल? खुद ने बताए कारण

वायरल ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया
मल्लिका का जब ये पुराना ट्वीट वायरल हुआ तो फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं। अधिकतर लोगों ने एक्ट्रेस को जोफ्रा आर्चर कहना शुरू कर दिया। बता दें कि जोफ्रा ने भी कुछ इसी ही तरह की बात पहले ही बता दी थी। 6 साल पहले किए गए एक ट्वीट में जोफ्रा ने अपने ट्वीट में महज एक शब्द लिखा 'जो'। लोग इसे अब जो बाइडेन के बारे में लिखा हुआ बता रहे हैं और उनकी दूरदर्शिता की प्रशंसा कर रहे हैं।

शत्रुघन सिन्हा ने भी जोड़ा 'नाता'
कमला के भारतीय मूल का होने से उनके साथ नजदीकी संबंध होने के दावे भी सामने आने लगे हैं। कमला की जड़ें भारत से जुड़ी हुई हैं। अभिनेता और राजनेता शत्रुघन सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि कमला उनके बड़े भाई की बेटी प्रीता से करीबी रूप से जुड़ी हुई है। अभिनेता से राजनेता बने सिन्‍हा ने कमला के साथ प्रीता की एक फोटो भी साझा की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36gSJnz
मल्लिका शेरावत ने 11 साल पहले कर दी थी Kamala Harris को लेकर भविष्यवाणी मल्लिका शेरावत ने 11 साल पहले कर दी थी Kamala Harris को लेकर भविष्यवाणी Reviewed by N on November 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.