test

200 फिल्मों में रेप सीन करने के बाद अभिनेता Ranjeet की मां समझने लगी थी बलात्कारी, घर से निकाल दिया था बाहर

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने के दिग्गज कलाकारों को जितना आज याद किया जाता है। उतना ही याद विलेन को भी किया जाता है। पहले भी विलेन को लेकर दर्शकों में गज़ब का क्रेज देखने को मिलता था। उनमें से एक थे रंजीत ( Ranjeet )। उनका नाम सबसे खूंखार खलनायकों की लिस्ट में शामिल था। अक्सर उन्हें फिल्मों में अभिनेत्रियों संग रेप या भी मारपीट करते हुए देखा जाता था। उन्होंने 200 से भी ज्यादा फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है। जिसकी वजह से उन्हें रेपिस्ट के ही रुप में पहचाना जाने लगा। आज रंजीत का जन्मदिन ( Ranjeet Birthday ) है। चलिए इस स्पेशल डे पर उनसे जुड़ी कुछ जरूरी बातें आपको बताते हैं।

यह भी पढ़ें-Kangana Ranaut के भाई की शादी की Unseen तस्वीरें आई सामने, भाभी के साथ मस्ती करती हुई आई नज़र

r_3.jpg

विलेन की लिस्ट में टॉप में आने वाले रंजीत अपनी शानदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री में काफी फेमस हो गए थे। कहा जाता है कि अभिनेता ने 200 फिल्में की है। जिसमें से उन्होंंने 150 फिल्मों में रेप सीन ही किए हैं। लेकिन उनमें से कई फिल्मों को उन्होंने आज तक देखा नहीं है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद रंजीत ने एक शो के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि 150 फिल्मों में उन्होंने रेप सीन किए हैं, लेकिन अभी तक बस उन्होंने 10 ही फिल्में देखी हैं। इस दौरान उनके साथ अभिनेता शक्ति कपूर ( Shakti Kapoor ) भी मौजूद थे। जो खुद एक दिग्गज विलेन के रूप में पहचाने जाते हैं।

r_1.jpg

इंटरव्यू के दौरान जब रंजीत से यह पूछा कि जब वह पिक्चरों में रेप सीन या विलेन का किरदार निभाते थे। तब उनके घरवालों का कैसा रिएक्शन होता था? तब अभिनेता बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बताया कि जब उनका परिवार उन्हें रेप सीन करता हुआ देखते थे। तब वह उन्हें एक बलात्कारी समझते हुए उन्हें घर में ही नहीं घूसने देते थे। यहां तक उनके जितने भी रिश्तेदार उन सब ने उनसे बातचीत और हर तरह का संपर्क खत्म कर दिया था। रंजीत ने बताया था कि उनकी मां ने एक बार उन्हें डांटते हुए यह तक कह दिया था कि उन्होंने ऐसा काम किया है, अब वह लोग किसी को क्या मुंह दिखाएंगे?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3loC3Rx
200 फिल्मों में रेप सीन करने के बाद अभिनेता Ranjeet की मां समझने लगी थी बलात्कारी, घर से निकाल दिया था बाहर 200 फिल्मों में रेप सीन करने के बाद अभिनेता Ranjeet की मां समझने लगी थी बलात्कारी, घर से निकाल दिया था बाहर Reviewed by N on November 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.