test

रेसलर अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर भावुक हुए Abhishek Bachchan, शेयर किया इमोशनल ट्वीट

नई दिल्ली। दुनिया में अपनी ताकत के लिए मशहूर रेसलर द अंडरटेकर ( Undertaker ) WWE ने रिंग से हमेशा के लिए संन्यास ले लिया है। जी हां, आज के बाद से अंडरटेकर लड़ते हुए नहीं दिखाई देंगे। इस खबर से उनके चाहने वाले काफी निराश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में सभी अंडरटेकर को विदाई भरे पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) ने भी रेसलर के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने लोगों को वह जमाना याद करने को कहा जब अंडरटेकर रिंग में अपनी खतरनाक एंट्री करते हुए आते थे।

यह भी पढ़ें- मालदीव में Sonakshi Sinha का बिकिनी लुक देख उड़े फैंस, बोल्ड अंदाज में शेयर की हॅाट तस्वीरें

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट ( Abhishek Bachchan Twitter ) करते हुए लिखा है कि 'याद करिए वो टीनएज के दिनों, जब हम सब ने ही पहली बार अंडरटेकर की पहली एंट्री देखी थी और देखकर सभी हैरान रह गए थे। इसके बाद से ही पूरी दुनिया हैरान ही रही है। एक लेजेंड #FarewellTaker।' अभिनेता ने अपने इस ट्वीट में अंडरटेकर को भी टैग किया है। सोशल मीडिया पर अभिषेक का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Sonu Sood से मिलने के लिए फैन बिहार से साइकिल पर पहुंचा मुंबई, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

 

Undertaker

आपको बता दें अंडरटेकर का असली नाम मार्क विलियम कैलवेय है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 90 दशक से की थी। वह रिंग में अपनी फाइट को लेकर काफी पॉपुलर रह चुके हैं। वह छह बार टैग टीम के विनर रह चुके हैं। वह साल 2007 में रॉयल चैंपियर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fueJzD
रेसलर अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर भावुक हुए Abhishek Bachchan, शेयर किया इमोशनल ट्वीट रेसलर अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर भावुक हुए Abhishek Bachchan, शेयर किया इमोशनल ट्वीट Reviewed by N on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.