test

Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट फोटो, 20 लाख से ज्यादा ने किया लाइक

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पेज पर पर बेहद हॉट तस्वीर साझा की, जिसको देख उनके प्रशंसक अचंभित रह गए। इस मोनोक्राम तस्वीर में जैकलीन केवल एक खुली जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में अभिनेत्री ने अपने कव्र्स कर्व्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : 43 की उम्र में आईवीएफ के जरिए तीन बच्चों की मां बनने पर खुलकर बोलीं फराह खान

'फार फार अवे'

उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा,'फार फार अवे।' इस तस्वीर को फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर जैकलीन सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब हैं। हाल ही उनके इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इसके सेलिब्रेशन के तौर पर उन्होंने अपनी हॉट फोटोज फैंस को धन्यवाद के रूप में पोस्ट कीं। साथ ही फॉलो करने वाले प्रशंसकों के प्रति प्यार जताया।

पिछले माह गिफ्ट की कार
जैकलीन ने अक्टूबर में अपने एक स्टाफ को कार गिफ्ट की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। खबरों के अनुसार जैकलीन अपने स्टाफ मेंबर को दशहरे पर यह कार देना चाहती थी। हालांकि उन्हें पता नहीं लग पाया कि डिलिवरी कब होगी, इसलिए कार को को शूटिंग सेट पर लाया गया। शूट की ड्रेस में ही एक्ट्रेस ने स्टाफ को कार की चाबी सौंपी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रोल के मुताबिक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की पोशाक पहनी हुई थी। चाबी सौंपने के दौरान जैकलीन ने कार की पूजा करवाई। कार के सामने नारियल भी फोड़ा गया।

यह भी पढ़ें : सना खान से तुलना करने पर भड़कीं सोफिया हयात, बोलीं-3 साल से नहीं बनाए संबंध,हॉट तस्वीरों पर कही ये बात

'भूत पुलिस' का हिमाचल प्रदेश शूट पूरा

जैकलीन की अपकमिंग मूवी 'भूत पुलिस' ( Bhoot Police Movie ) की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस मूवी में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) , अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) और यामी गौतम ( Yami Gautam ) नजर आएंगे। इस सुपरनेचुरल कॉमेडी फिल्म में जावेद जाफरी ( Jaaved Jaaferi ) का भी महत्वपूर्ण किरदार है। मूवी का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं, निर्माता रमेश तुर्रानी हैं। पिछले साल जब इस मूवी का ऐलान किया गया था तब अली फजल ( Ali Fazal ) और फातिमा सना शेख ( Fatima Sana Shaikh ) भी इसका हिस्सा थे, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3l15FTW
Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट फोटो, 20 लाख से ज्यादा ने किया लाइक Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट फोटो, 20 लाख से ज्यादा ने किया लाइक Reviewed by N on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.