test

विवाद को देखते हुए फिल्म 'लक्ष्मी' में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लगातार विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म का नाम बदलने के बाद भी लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लक्ष्मी (Laxmii) को लगातार बैन किए जाने की मांग हो रही है। वहीं फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। जिसे देखते हुए मेकर्स ने अब अक्षय के किरदार का नाम भी बदलने को लेकर एक कदम आगे बढ़ा दिया है। फिल्म पर लव जेहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं। अक्षय कुमार फिल्म में एक मुस्लिम लड़के के किरदार में नजर आने वाले थे लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है उनके आसिफ नाम को बदल दिया गया है।

Rashami Desai का बोल्ड अवतार फिर आया सामने, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

कुछ ही घंटे में रिलीज होगी फिल्म ‘लक्ष्मी’

कुछ ही घंटों में लक्ष्मी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो जाएगी। उससे पहले ही मेकर्स ने लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए आसिफ नाम को बदल डाला है। हालांकि मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अब ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि वाकई में ऐसा किया गया है या नहीं। बता दें कि इससे पहले फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब को बदलकर लक्ष्मी किया गया था। लेकिन फिल्म का विरोध करने वालों को इससे कुछ खास संतुष्टी नहीं मिली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lcJLOl
विवाद को देखते हुए फिल्म 'लक्ष्मी' में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज विवाद को देखते हुए फिल्म 'लक्ष्मी' में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज Reviewed by N on November 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.