test

ड्रग मामले में कम नहीं हुई Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड की मुसीबतें, NCB दूसरी बार करेगी गैब्रिएला से करेगी पूछताछ

नई दिल्ली। ड्रग कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल होते जा रहे हैं। एनसीबी भी इस पूरे मामले में अपनी निगाहें बनाए हुए हैं। वहीं ड्रग मामले में अब अभिनेता अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ( Gabriella Demetriades ) भी फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। सोमवार को एनसीबी ने कपल के घर रेड मारी थी। जिसके बाद उन्होंने दोनों के नाम समन जारी किया था। बुधवार को एनसीबी ने ग्रैबिएला और अर्जुन से पूछताछ की। जिसके बाद वह ग्रैबिएला के जवाबों से सहमत नहीं दिखाई दिए। यही वजह है कि एक बार फिर से एनसीबी ने अर्जुन की गर्लफ्रेंड को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है।

वैसे बता दें एनसीबी की रडार पर अभिनेता अर्जुन रामपाल काफी समय से रडार पर हैं। बताया जा रहा है कि गैब्रिएला के भाई का ड्रग पेडलर संग कोई ना कोई कनेक्शन है। यही वह है कि अगिसियालोस को पहले रविवार को बेल पर छोड़ दिया गया था। जिसके तुंरत बाद ही उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कुछ समय पहले यह भी खबर सामने आई थी कि अर्जुन ही वही शख्स हैं जो अभिनेता शाहरुख खान के घर ड्रग्स लेकर जाया करते थे। एनसीबी की लिस्ट में अभी भी कई सेलेब्स का नाम शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GRNSAz
ड्रग मामले में कम नहीं हुई Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड की मुसीबतें, NCB दूसरी बार करेगी गैब्रिएला से करेगी पूछताछ ड्रग मामले में कम नहीं हुई Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड की मुसीबतें, NCB दूसरी बार करेगी गैब्रिएला से करेगी पूछताछ Reviewed by N on November 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.