test

फैमिली फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक्शन का एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन स्पोर्ट्स नेटवर्क शुरू

फैमिली फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक्शन का एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन शुरू हो रहा है। जो सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क अंडरटेकर की 30 वीं सालगिरह पर विशेष अंडरटेकर थीम प्रोग्रामिंग के माध्यम से सम्मान करेगा। यह 30 दिवसीय आयोजन 15 नवंबर से शुरू हो रहा है।

आपको बता दें कि एसपीएसएन अपने नेटवर्क पर डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड पर दो एक्सक्लूसिव सीरीज के प्रीमियर के साथ अंडरटेकर के तीन शानदार दशकों का जश्न मनाने जा रहा है। यह सीरीज 30 दिनों तक प्रसारित होगी। जिसमें एक विशेष श्रंखला द फिनोम 30 इयर्स ऑफ अंडरटेकर और समीक्षकों द्वारा सराही गई द लास्ट राइड का भारती टेलीविजन प्रीमियर होगा।यह दोनों सीरीज एक्सक्लूसिव रूप से सोनी टेन 1 अंग्रेजी और सोनी टेन 3 हिंदी चैनल पर प्रसारित होगी।

जानकारी के अनुसार 1 माह चलने वाली अंडरटेकर प्रोग्रामिंग के पहले भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैंस को एक्स्ट्रा धमाल लाइव विद द अंडरटेकर में डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड के साथ लाइव बातचीत में अपने बेहद प्यारे डेडमैन को सीधे देखने का अवसर मिलेगा। एसपीएसएन ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए इस मजेदार सेगमेंट के लिए अतिथि के रूप में राणा दग्गुबाती को बुलाया है। यह आयोजन कई भाषाओं में काम करने वाले करिश्माई और डायनामिक अभिनेता निर्माता और उद्यमी राणा दग्गुबाती जिन्होंने हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है उनके आतिथ्य में होगा। यह आयोजन बुधवार को रात 9:15 बजे से पहली बार सोनी के सभी आठ स्पोर्ट्स चैनल और सोनी स्पोर्ट्स इंडिया के अधिकारी पेज पर एक साथ प्रसारित होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UnLC7b
फैमिली फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक्शन का एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन स्पोर्ट्स नेटवर्क शुरू फैमिली फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक्शन का एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन स्पोर्ट्स नेटवर्क शुरू Reviewed by N on November 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.