test

नुसरत भरूचा ने शेयर किया अपनी जिंदगी की पहली छलांग का किस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा की फिल्म छलांग दिवाली के अवसर पर 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। जिसको लेकर अभिनेत्री और राजकुमार राव दोनों ही काफी उत्साहित है। इसी के साथ नुसरत ने उस दिन को याद किया है, जिस दिन ने उनके जीवन को बदल दिया था।

नुसरत ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। जो उनकी बचपन की फोटो है। इस फोटो में वे स्कूल में गतिविधि करती नजर आ रही है और इस फोटो पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जैसे कि आप देख सकते हैं मुझे शुरु से ही स्टेज और कैमरा काफी पसंद है। यह उस पल को डिफाइन करता है जब मैंने पहली छलांग ली। आपका छलांग मोमेंट क्या है, जिसने आपकी जिंदगी बदल दी?"

जानकारी के अनुसार फ़िल्म छलांग सिनेमाघर की अपेक्षा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ऐसे में नुसरत ने कहां मैं खुश हूं क्योंकि यह अमेज़न प्राइम पर आ रही है। क्योंकि प्राइम के पास वही ऑडियंस है। जो हमें इस फिल्म के लिए चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38CWZka
नुसरत भरूचा ने शेयर किया अपनी जिंदगी की पहली छलांग का किस्सा नुसरत भरूचा ने शेयर किया अपनी जिंदगी की पहली छलांग का किस्सा Reviewed by N on November 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.