test

हिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा.....

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा हिंदी, अंग्रेजी नहीं बल्कि बंगाली भाषा आसानी से समझती है। यह बात सुनकर हर कोई उनकी बेटी की तारीफें करने लगा है। दरअसल इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने शो में दी है। जिसे सुनकर सभी हैरान हैं कि छोटी सी बच्ची बंगाली भाषा समझती।

आपको बता दें कि इस सप्ताह कपिल शर्मा शो में क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका के साथ अतिथि के रुप में आए थे। इस अवसर पर कपिल शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शो में शेयर की थी। शो में प्रियंका के साथ बच्चों की परवरिश की बात पर उन्होंने अपने बच्चों के अतरंगी किस्से भी बताए।उसी वक्त कपिल ने अपनी बेटी का एक किस्सा बताया। उन्होंने कहा, "अनायरा हिंदी और अंग्रेजी कम समझती और बंगाली भाषा ज्यादा समझती है, इसके पीछे वजह यह है कि हम सभी घर में हिंदी और पंजाबी में बात करते हैं। इसके साथ साथ हम भी अंग्रेजी बोलते हैं ।लेकिन वह बंगाली भाषा को आसानी से समझ कर रिएक्ट करती है। आपको बता दें कि अक्सर कपिल अपनी बेटी अनायरा के साथ सोशल मीडिया पर नजर आते हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद करते।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ekceiY
हिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा..... हिंदी-इंग्लिश नहीं बल्कि यह भाषा समझती है कपिल शर्मा की बेटी अनायरा..... Reviewed by N on November 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.