test

Drug Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक ने दोबारा दाखिल की जमानत याचिका

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया को तो काफी पहले जमानत मिल चुकी है लेकिन शौविक अभी भी जेल में ही हैं। ऐसे में अब शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की है।

फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी

शौविक ने अपनी जमानत याचिका में पिछले महीने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आधार बनाया है। पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि एनसीबी अधिकारियों के सामने दिए गए बयान को जुर्म कुबूल करना नहीं माना जा सकता है और उसके आधार पर किसी को जेल में नहीं रखा जा सकता है। शौविक ने इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में भी अपनी जमानत याचिका दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था।

Kriti Kharbanda आईं इस गंभीर बीमारी की चपेट में, फैंस से की मीम्स भेजने की अपील

शौविक चक्रवर्ती को 4 सितंबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने रिया को भी गिरफ्तार किया था। लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और इस्तेमाल किए जाने के मामले में रिया चक्रवर्ती को तो जमानत दे दी थी। वहीं, शौविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। हाई कोर्ट ने माना था कि शौविक ड्रग डीलर्स के संपर्क में थे और उन्होंने ड्रग्स की खरीददारी भी की थी। ड्रग्स मामले में एनसीबी रिया और शौविक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TZlwHL
Drug Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक ने दोबारा दाखिल की जमानत याचिका Drug Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक ने दोबारा दाखिल की जमानत याचिका Reviewed by N on November 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.