test

हनीमून एंजॉय कर रहीं Kajal Aggarwal ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

नई दिल्ली: इन दिनों एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लॉग्न टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। शादी के बाद से दोनों काफी चर्चा में हैं और इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। काजल और गौतम शादी के सात साल बाद हनीमून पर गए।

हनीमून के लिए दोनों ने मालदीव जैसी सुंदर जगह को चुना। मालदीव से काजल अग्रवाल अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति गौतम के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। समुद्र के अंदर हजारों मछलियों के बीच काजल काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हनीमून की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

इस दौरान काजल ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा, मैं मछलियों को देख रही हूं या फिर मछलियां मुझे देख रही हैं? उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इनपर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं।

kajal_aggarwal_pics_2.jpg

आपको बता दें कि हाल ही में काजल ने गौतम किचलू के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, "गौतम और मैंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। हम दोनों सात साल कर दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहराती गई और हम दोनों एक-दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गए। हम एक-दूसरे से बहुत बार मिला करते थे। लेकिन जब लॉकडाउन हुआ तो हम कई हफ्तों तक नहीं मिल पाए। एक-दूसरे को देख नहीं सके। कई बार हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। ऐसे में हम दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि हम दोनों साथ में रहना चाहते हैं।'

kajal_aggarwal_pics.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UjzrbJ
हनीमून एंजॉय कर रहीं Kajal Aggarwal ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल हनीमून एंजॉय कर रहीं Kajal Aggarwal ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल Reviewed by N on November 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.