test

Kangana Ranaut ने मुंबई पुलिस के समन का दिया जवाब, कहा- अभी भाई की शादी में बिजी हूं नहीं आ पाऊंगी

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता रहा है। बॉलीवुड से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक से उन्होंने पंगा लिया हुआ है। कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो ना सिर्फ बेबाकी से बोलती हैं बल्कि कई बार निडरता से उसका प्रमाण भी रखती हैं। अपने इसी बेबाक अंदाज के कारण कंगना मुसीबत में भी फंसी हुई हैं। उनके कुछ ट्वीट्स के चलते उनपर राजद्रोह का आरोप लगा है। हाल ही में कंगना को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दोबारा समन भेजे थे और उन्हें 10 नवंबर तक पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा गया था। लेकिन कंगना और उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) ने एक बार फिर भाई की शादी का हवाला देकर अभी इसे टाल दिया है।

गौरतलब हो कि कंगना और उनकी बहन रंगोली को सबसे पहले 21 अक्टूबर को नोटिस भेजा गया था। तभी से कंगना की लीगल टीम की तरफ से उनके पेश ना होने का कारण भाई की शादी को लेकर उनका बिजी होना बताया जा रहा है। कंगना के एक भाई की शादी पहले ही हो चुकी है। अब 10 नवंबर को दूसरे भाई की शादी होनी है। कंगना ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर बताया था कि लंबे समय बाद उनके घर में भव्य तरीके से कोई फंक्शन हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JUnEPb
Kangana Ranaut ने मुंबई पुलिस के समन का दिया जवाब, कहा- अभी भाई की शादी में बिजी हूं नहीं आ पाऊंगी Kangana Ranaut ने मुंबई पुलिस के समन का दिया जवाब, कहा- अभी भाई की शादी में बिजी हूं नहीं आ पाऊंगी Reviewed by N on November 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.