test

Kareena Kapoor Khan ने बिना मेकअप के तस्वीर की शेयर, बिंदी को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बेबो जल्द ही मां बननी वाली हैं। ऐसे में वह इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना का फैशन ऑनपॉइंट रहता है। ऐसे में आए दिन उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहती हैं। अब बेबो ने अपनी एक बिना मेकअप के तस्वीर शेयर की है।

प्रेग्नेंसी के दौरान भी Kareena Kapoor Khan कर रही हैं काम, एक्ट्रेस में दिखी कमाल की एनर्जी

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की। तस्वीर में बेबो लेटी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने माथे पर एक काली बिंदी लगाई हुई है। बिंदी को लेकर करीना ने कैप्शन में लिखा, “कुछ तो बात है बिंदी लगाने में, मुझे ये बहुत पसंद आई।" करीना की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। करीना की पोस्ट पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Sara Ali Khan ने वरुण धवन के साथ तस्वीरें शेयर कर कहा- तुम एक बिगड़ैल छोकरे हो

kareena_kapoor_khan.jpg

करिश्मा कपूर ने बेबो की इस पोस्ट दिल वाला इमोजी कमेंट किया है। बता दें कि हाल ही में करीना ने बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा कि उनके परिवार का बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं था। सैफ ने भी बिल्कुल नॉर्मल रिएक्शन दिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी शूट किया है। इसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GVbi8o
Kareena Kapoor Khan ने बिना मेकअप के तस्वीर की शेयर, बिंदी को लेकर कही ये बात Kareena Kapoor Khan ने बिना मेकअप के तस्वीर की शेयर, बिंदी को लेकर कही ये बात Reviewed by N on November 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.