test

Madhur Bhandarkar ने करण जौहर के माफीनामे पर इस तरह किया रिएक्ट, कर दी फिल्ममेकर की बोलती बंद

नई दिल्ली | बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और डायरेक्टर मधुर भंडारकर के बीच पिछले कुछ दिनों से एक टाइटल को लेकर विवाद चल रहा है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives)’ टाइटल को चोरी करने का आरोप लगा है। मधुर ने करण जौहर पर ये आरोप कुछ दिन पहले लगाया था कि उन्होंने उनका प्रोजेक्ट का टाइटल चुरा लिया है। साथ ही उन्होंने इसे बदल डालने की गुजारिश भी की थी। जिसके बाद करण जौहर ने मधुर से सोशल मीडिया पर माफी मांगी लेकिन टाइटल नहीं बदला। अब इसी बात का जवाब मधुर ने अपने अंदाज में करण को दिया है।

इससे पहले करण ने ट्वीट करते हुए लिखा था- डियर मधुर, हमारे संबंध बहुत पुराने रहे हैं और हम दोनों ही इस इंडस्ट्री का लंबे समय से हिस्सा रहे हैं। इतने सालों से मैं आपके काम का प्रशंसक रहा हूं और आगे के भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पता है कि आप हमारे कारण परेशान हुए हैं। मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल- 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' से सोचकर चुना था कि ये नॉन फिक्सन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट रहेगा। जैसे ही हमारा टाइटल काफी अलग था इसलिए हमने नहीं सोचा कि इससे आप नाराज हो जाएंगे। इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। जाहिर है कि करण ने माफी जरूर मांग ली लेकिन मधुर का टाइटल यूज कर लिया। जिस कारण ही विवाद बढ़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3q66vTd
Madhur Bhandarkar ने करण जौहर के माफीनामे पर इस तरह किया रिएक्ट, कर दी फिल्ममेकर की बोलती बंद Madhur Bhandarkar ने करण जौहर के माफीनामे पर इस तरह किया रिएक्ट, कर दी फिल्ममेकर की बोलती बंद Reviewed by N on November 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.