test

न्यूड के बाद अब Milind Soman ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, पत्नी अंकिता के साथ फोटो हुई वायरल..

नई दिल्ली | फेमस मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन (Milind Soman) आजकल इन दिनों चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 55वां जन्मदिन मनाते हुए अपनी न्यूड फोटो (Nude photo) साझा की थी। जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फैंस को उनकी फोटो बेहद पसंद आ रही हैं लेकिन न्यूड फोटो पोस्ट करने को लेकर उन्हें कई लोग ट्रोल (trolled) भी कर रहे हैं। मिलिंद इस उम्र में भी बेहद फिट हैं जिसका हर कोई कायल है। वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी पत्नी अंकिता (Ankita Konwar) के साथ कई तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वाइफ के साथ भी फोटो शेयर की है।

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने टास्क में रुबीना दिलैक को किया सपोर्ट, अली गोनी का भड़का गुस्सा.. देखिए वीडियो

बता दें कि मिलिंद आजकल गोवा में हैं जहां वो पत्नी अंकिता के साथ अपना जन्मदिन मनाने गए थे। मिलिंद के लिए अंकिता ने एक सरप्राइज बर्थडे प्लान किया था जिसे उन्होंने खूबसूरत तरीके से मनाया। मिलिंद ने अंकिता को उनका जन्मदिन बढ़िया बनाने के लिए धन्यवाद भी किया था। गौरतलब हो कि मिलिंद और अंकिता की उम्र में बड़ा फासला है। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए प्यार दर्शाते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3p6QlZs
न्यूड के बाद अब Milind Soman ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, पत्नी अंकिता के साथ फोटो हुई वायरल.. न्यूड के बाद अब Milind Soman ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, पत्नी अंकिता के साथ फोटो हुई वायरल.. Reviewed by N on November 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.