test

Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और रोहतप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 24 अक्टूबर को दोनों की शादी धूमधाम से हुई। शादी के बाद नेहा और रोहन ने एक-दूसरे से पहली मुलाकात और प्यार हो जाने को लेकर दिल की बात कही है। जहां नेहा का कहना है कि रोहन दुनिया का सबसे क्यूट लड़का है, वहीं रोहन का कहना है कि नेहा उन्हें इसलिए पसंद आईं कि वह सबसे ज्यादा जमीन से जुड़ी शख्स हैं।

यह भी पढ़ें : विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

नहीं पता था गाने के बोल सच हो जाएंगे
फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ( Anita Dongre ) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नेहा और रोहन की लव स्टोरी को लेकर पोस्ट की हैं। इनमें दोनों की लव स्टोरी को लेकर बातचीत शामिल है। अनीता की पोस्ट के अनुसार, हमारी (रोहन और नेहा) पहली मुलाकात 'नेहू का व्याह' ( Nehu Da Vyah Song ) गाने के दौरान हुई। मुझे नहीं पता था जो नेहा ने गाने में लिखा वह एक दिन सच हो जाएगा। इसने असल में मेरा जीवन अच्छे के लिए बदल दिया।

पहली मुलाकात
नेहा के अनुसार, मेरा रोहन को लेकर पहला सोच ये था कि वह सेट पर हर किसी के साथ अच्छे से पेश आ रहा था। और इस बात में कोई संदेह नहीं कि वह जितने लोगों से मैं मिली, उनमें से सबसे क्यूट था। आकर्षण बहुत ज्यादा था। मुझे लगता है कि यह उन शुरूआती क्षणों में ही अहसास हो गया था कि वह मेरे लिए ही है।

यह भी पढ़ें : सास से 1 साल बड़े हैं मिलिंद सोमन, 52 की उम्र में 26 की अंकिता से की थी शादी

पहली नजर का प्यार
रोहन के अुनसार, यह मेरे लिए बिल्कुल पहली नजर में प्यार की तरह था। जितने लोगों से मैं आज तक मिला हूं, उनमें से वह सबसे ज्यादा जमीन से जुड़ी शख्स हैं। एक दिन, मैंने हिम्मत जुटाई और उससे प्यार का इजहार कर दिया और उसने हां कह दी! शुक्र है मेरे रब्बा। वास्तव में, भगवा का शुक्रिया।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी पारम्परिक रूप से आनंद कारज सेरेमनी के तहत सम्पन्न हुई। इस शादी में उनके परिवार और करीबी मित्र मौजूद रहे। इस शादी में एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, बानी संधू और जस्सी लोखा जैसे कलाकार उपस्थित रहे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36k60fm
Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज Reviewed by N on November 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.