test

Poonam Pandey ने राज कुंद्रा के खिलाफ किया मुकदमा, कहा- मेरे फोटो और वीडियो से कमा रहे हैं पैसे

नई दिल्ली | बॉलीवुड की मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी पूनम पांडे (Poonam Pandey) आजकल अक्सर किसी ना किसी कारण से लाइमलाइट में रहती हैं। कुछ दिनों पहले गोवा में एक अश्लील वीडियो शूट करने को लेकर उनकी गिरफ्तारी हुई थी। अब पूनम का एक नया मामला सामने आ गया है। जो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी से जुड़ा हुआ है। पूनम ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा पर आरोप लगाया है कि वो कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बाद भी उनके फोटो और वीडियो का (Poonam Pandey video) इस्तेमाल करके पैसे कमा रहे हैं। जिसके लेकर पूनम ने दोनों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Taapsee Pannu को ट्रोलर ने फालतू हीरोइन बताकर दी भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

दरअसल, पूनम ने राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया था। जिसके तहत पूनम के एप्लीकेशन का काम राज की कंपनी देख रही थी। हालांकि पूनम का कहना है कि ये कॉन्ट्रैक्ट आठ महीने पहले ही खत्म हो चुका है लेकिन फिर भी गैर कानूनी तरह से उनके वीडियोज और फोटोज का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्हें इस कारण अश्लील मैसेजेस भी आ रहे हैं। पूनम ने इसे लेकर राज कुंद्रा को फोन करके आखिरी चेतावनी भी देनी चाही थी लेकिन उसका भी उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

पूनम ने ये तक कह दिया है कि अगर राज किसी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो मुझे बता दें। वो मेरे फोटो और वीडियो से पैसे कमा रहे हैं लेकिन फिर भी मैं उन्हें माफी कर दूंगी और उनकी मदद भी कर दूंगी। मगर इस तरह से चोरी से ऐसा काम ना करें।

पूनम ने आगे कहा कि राज कुंद्रा और सौरभी कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला चला गया है। मेरे पास पूरे सबूत हैं। वहीं राज ने इन सभी आरोपों से इंकार करते हुए इसे बकवास बताया है। अब देखना होगा कि पूनम के आरोपों में कितनी सच्चाई है और ये मामला कहां तक पहुंचता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3l63A9s
Poonam Pandey ने राज कुंद्रा के खिलाफ किया मुकदमा, कहा- मेरे फोटो और वीडियो से कमा रहे हैं पैसे Poonam Pandey ने राज कुंद्रा के खिलाफ किया मुकदमा, कहा- मेरे फोटो और वीडियो से कमा रहे हैं पैसे Reviewed by N on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.