test

Masaba Gupta का छलका दर्द: बोलीं- माता-पिता के अधूरे रिश्ते के कारण लड़के करते थे गंदे कमेंट्स

मुंबई। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) की बेटी मसाबा गुप्ता ( Masaba Gupta ) ने बचपन में उनके साथ होने वाले भेदभाव को लेकर दिल की बात कही है। साथ इस दौरान हुए बुरे अुनभवों को भी शेयर किया है। मसाबा ने कहा कि उनकी मां नीना और पिता विवियन रिचर्ड्स ( Vivian Richards ) की अधूरी रिलेशनशिप के कारण उनको काफी सुनना पड़ा। उनके स्कूल के साथी बॉडी कलर और मां-बाप को लेकर गंदे कमेंट्स करते थे।

यह भी पढ़ें : 43 की उम्र में आईवीएफ के जरिए तीन बच्चों की मां बनने पर खुलकर बोलीं फराह खान

'माता-पिता के संबंध को लेकर ज्यादा सुनना पड़ता था'

मसाबा ने कहा,'जब भी मैं अपने एक मित्र से पूछती थी कि मुझे कैसे कपड़े पहनने चाहिए या क्या सब्जेक्ट पढ़ना चाहिए या कौनसा खेल खेलना चाहिए, वह हमेशा मेरे स्कीन कलर की बात सामने ले आता। मुझे लगा ये क्या बात है।' बरखा दत्त से बातचीत में मसाबा ने बताया,'मेरे स्कीन कलर के अलावा मेरे माता-पिता के संबंध से ज्यादा सुनना पड़ता था। मुझे याद है कि मुझे कई बार नाजायज औलाद तक कहा जाता था। मेरे स्कूल के बहुत से लड़के पूछते थे कि क्या यह नाजायज है? मुझे इसका मतलब पता नहीं था। इसलिए मैंने अपनी मां से पूछा कि इसका क्या अर्थ होता है। मां ने मुझे इसका मतलब एक किताब के माध्यम से समझाया। उन्होंने कहा कि इसका मतलब यह होता है और ऐसे और कमेंट्स के लिए तैयार रहो।

'मेरे शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते थे'
मसाबा ने आगे बताया,' मैं स्कूल में प्रोफेशनल टेनिस खेलती थी और मुझे क्लास में लेट आने की परमिशन थी क्योंकि मैं राज्य स्तर पर खेलती थी। मेरी क्लास के लड़के मेरा बैग खोलते और इसमें से मेरा अंडरवियर निकालकर हवा में उछालते थे। वे मेरे शॉर्ट्स का भी मजाक उड़ाते थे क्योंकि मैं कदकाठी में थोड़ी बड़ी थी। वे पूछते थे कि क्या तुम्हारे कलर की तरह यह भी अंदर से भी ब्लैक है। आपको लगता है कि आप इसे भूल जाएंगे, लेकिन आप नहीं भूलते हैं।

यह भी पढ़ें : कृष्णा के आरोपों पर गोविंदा ने कहा- मेरे बारे में लगातार अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

बिना शादी के नीना बनीं थीं बच्ची की मां

1980 के दौर में नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की नजदीकियां बढ़ीं। यहां तक कि उस दौर में बिना शादी के नीना बच्ची की मां बनीं। हालांकि नीना और विवियन लम्बे समय तक साथ नहीं रहे, न ही शादी की। नीना ने सिंगल मदर के रूप में बेटी मसाबा की परवरिश की। नीना और मसाबा ने हाल ही एक फिल्म 'मसाबा मसाबा' में साथ काम किया। मसाबा मूल रूप से फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने मधु मंटेना से शादी की। हालांकि यह शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए। साल 2018 में मसाबा और नीना दुबई में रिचर्ड्स के 66वें जन्मदिन पर मिले।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fzkMCZ
Masaba Gupta का छलका दर्द: बोलीं- माता-पिता के अधूरे रिश्ते के कारण लड़के करते थे गंदे कमेंट्स Masaba Gupta का छलका दर्द: बोलीं- माता-पिता के अधूरे रिश्ते के कारण लड़के करते थे गंदे कमेंट्स Reviewed by N on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.